तगड़ा जुगाड़, शख्स ने प्रेशर कूकर से प्रेस किए कपड़े, देख हक्के बक्के रह गए लोग

Iron Jugaad Video: वायरल हो रहे इस जुगाड़ को देखकर जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स अपना सिर पकड़ रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स इस पर खूब मौज भी ले रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Viral Jugaad Video: देसी जुगाड़ के मामले में भारतीय का कोई मुकाबला नहीं. भारत में देसी जुगाड़ काफी पॉपुलर है, क्योंकि जब भी कोई चीज गड़बड़ होती है तो उसे सही करने के लिए जुगाड़ ही काम आता है. कहा जाता है कि, जुगाड़ के मामले में इंडिया नंबर वन है. सोशल मीडिया पर अक्सर जुगाड़ से जुड़े ऐसे ही एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते रहते है. हाल ही में एक ऐसा ही जुगाड़ लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और आप हंस-हंसकर लोटपोट भी हो जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में बताया जा रहा है कि, अगर आपकी आयरन खराब हो जाए तो आप अपने कपड़े कैसे प्रेस करेंगे?

वायरल हो रहे इस जुगाड़ को देखकर जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स अपना सिर पकड़ रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स इस पर खूब मौज भी ले रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, कैसे किचन में गैस के ऊपर एक कूकर रखा हुआ है. वहीं नीचे जमीन पर चादर बिछी हुई है. अगले ही पल आप देखेंगे कि, शख्स कूकर को उठाकर आयरन की तरह शर्ट पर चलाने लगता है. इस दौरान वो शर्ट को पलटता भी है और वापस आयरन करने लगता है. हैरानी की बात तो यह है कि, शर्ट बिल्कुल आयरन की तरह प्रेस होता हुआ भी नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @deepakjaiswal9902 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 7.2 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 94 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आप क्या बचत कर रहे हो गैस या स्त्री के पैसे. दूसरे यूजर ने लिखा, कुकर की शक्तियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है.

Advertisement

ये Video भी देखें: Badrinath Dham Kapaat: खुल गए Kedarnath Temple के कपाट दर्शन के लिए पहुंचे हज़ारों श्रद्धालु