ठंड से बचने का अनोखा जुगाड़, साइकिल की सीट में शख्स ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ Video, यूजर्स बोले- हॉट सीट के मज़े...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने ठंड से बचने का ऐसा जुगाड़ किया, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
ठंड से बचने का अनोखा जुगाड़

पूरे उत्तर भारत में इन दिनों शीतलहर की स्थिति बनी हुई है. सर्दी के साथ ही सर्द हवाओं की वजह से गलन जैसी स्थिति पैदा हो गई है. सर्दी से राहत के लिए जगह-जगह लोगों को अलाव का सहारा लेना पड़ रहा है. ठंड इस कदर कहर बरपा रही है कि फुटपाथ पर जगह-जगह लोग आग सेकते देखे जा सकते हैं. वहीं, अगर बात करें जुगाड़ की तो हमारे देश में लोग हर समस्या के समाधान के लिए कोई न कोई जुगाड़ (Jugaad) ढूंढ ही लेते हैं. ठंड से बचने के लिए भी आजकल लोग जुगाड़ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने ठंड से बचने का ऐसा जुगाड़ किया, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने साइकिल पर कुछ अजीब सी सीट लगा रखी है. साइकिल पर नर्म सीट की बजाए लोहे से बनी बॉक्स जैसी सीट लगी है. जिसके अंदर शख्स ने छोटी-छोटी लकड़ियों के टुकड़े तोड़कर आग जला रखी है और फिर वो उसे बंद कर देता है और साइकिल पर बैठकर चला जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे जुगाड़ के बाद शख्स साइकिल की हॉट सीट पर बैठकर मजे से चला जाता है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bigpannda नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 7 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो पर लग ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ठंड में साइकिलिस्ट को अनोखा गिफ्ट, दूसरे यूजर ने लिखा, यह क्या बकवास है. तो एक ने लिखा, कि ये किसका आइडिया था? ये वीडियो कहां का है, इसकी कोई जानकारी नहीं है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India के Mumbai पहुंचने से पहले जोर-शोर से तैयारियां, सुरक्षा के खास इंतजाम
Topics mentioned in this article