आज की रात...गाने पर लड़के ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखकर हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- भाई ने तमन्ना को भी फेल कर दिया

वीडियो में एक लड़का इस गाने पर अकेले डांस करते हुए नज़र आ रहा है. लोगों को इसका डांस काफी पसंद आ रहा है और लोग जमकर लड़के की तारीफें भी कर रहे हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर अबतक बहुत से लोगों ने तमन्ना बाटिया के गाने आज की रात पर डांस करते हुए अपनी रील्स शेयर की हैं और अबतक लोग इस गाने पर डांस करते हुए रील्स बना रहे हैं. लेकिन, अब जो डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसे देखकर तो हर कोई यही कह रहा है कि इस लड़के ने तो एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को भी अपने डांस के आगे पेल कर दिया है. वीडियो में एक लड़का इस गाने पर अकेले डांस करते हुए नज़र आ रहा है. लोगों को इसका डांस काफी पसंद आ रहा है और लोग जमकर लड़के की तारीफें भी कर रहे हैं. 

कुछ लोगों को जहां लड़के का कॉन्फिडेंस पसंद आ रहा है, तो वहीं कुछ लोगों ने उसके डांस स्टेप्स की जमकर तारीफ की है. फिल्म स्त्री-2 के पॉप्युलर आइटम सॉन्ग पर लड़के ने बहुत जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है. वीडियो की शुरुआत में लड़के के साथ एक महिला भी डांस करती नज़र आती है, लेकिन जैसे ही महिला वहां से जाती है, लड़का अपना सोलो परफॉर्मेंस शुरु कर देता है. इस दौरान लड़का तमन्ना भाटिया के डांस स्टेप्स हूबहू कॉपी करता है और अपने शानदार डांस से लोगों का दिल जीत लेता है.

देखें Video:

Advertisement

डांस के दौरान कैमरे के पीछे बैठे लोग तालियां और सीटियां बजाने लगते हैं. इससे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वहां बैठे लोगों को भी लड़के की डांस परफॉर्मेंस काफी पसंद आई है. इस वीडियो तो इंस्टाग्राम पर @gajender_gajju नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो तो अबतक  2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कैप्शन में लिखा है- आज की रात गाने पर मेरा डांस देखने के बाद लोगों का रिएक्शन. वीडियो पर यूजर्स ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं. एक यूजर ने लिखा- भाई एक नंबर. दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे लगा ये उस गाने का बैकग्राउंड डांसर रहा होगा. तीसरे ने लिखा- आपने तो लड़कियों को भी फेल कर दिया. वैसे, इस डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
हरियाणा का चुनावी रण, Congress-BJP के दिग्गजों ने दिया बयान | Congress Vs BJP | Haryana Polls
Topics mentioned in this article