मेट्रो में दो ज़िंदा अजगर लेकर चढ़ गया शख्स, पास बैठे यात्रियों का हुआ ऐसा हाल, Video देख भड़के लोग

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स दो अजगरों (Pythons) के साथ मेट्रो में बैठा नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मेट्रो में दो ज़िंदा अजगर लेकर चढ़ गया शख्स

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो हमारे ज़हन में डर भर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स दो अजगरों (Pythons) के साथ मेट्रो में बैठा नजर आ रहा है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. सांपों से डरने के बावजूद, कुछ लोग उन्हें पालतू जानवर के रूप में रखते हैं, कभी-कभी उन्हें यात्रा पर भी अपने साथ ले जाते हैं.

Advertisement

@factsclip द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए फुटेज में एक शख्स शांति से बैठा हुआ है और उसकी गोद में एक अजगर आराम कर रहा है और दूसरा उसकी गर्दन के चारों ओर लिपटा हुआ है. सरीसृप, आसपास के वातावरण से बेपरवाह लग रहे हैं, जैसे उन्हें किसी के होने से कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा है. साथी यात्रियों की मिली जुली प्रतिक्रियाओं को आकर्षित करते हैं. जबकि ज्यादातर लोगों को देखकर भी ऐसा ही लग रहा है, मानो सांप के होने से उन्हें भी कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. विशेष रूप से एक महिला स्पष्ट रूप से परेशान दिख रही है फिर भी वह अपना संयम बनाए रखती है.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "यह गैरकानूनी होना चाहिए", जो ऑनलाइन होने वाली अलग-अलग प्रतिक्रियाओं को दिखाता है. दर्शकों ने कमेंट सेक्शन में अपनी राय व्यक्त की, कई लोगों ने कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर सांपों को ले जाना असुरक्षित है और इसे प्रतिबंधित किया जाना चाहिए.

Advertisement

"उसकी गोद में सांप ऐसा क्यों दिख रहा है जैसे वह कुछ मांग रहा हो?" एक यूजर ने दृश्य की असली प्रकृति पर प्रकाश डालते हुए कमेंट किया. दूसरे ने संबंधित महिला की प्रतिक्रिया की तारीफ करते हुए कहा, "वह एकमात्र महिला है जिसके पास सही विचार है. यह हैरान करने वाली बात है कि बाकी सभी लोग कैसे हैरान दिख रहे हैं."

अपलोड होने के बाद से वीडियो को अकेले इंस्टाग्राम पर 23.4 मिलियन बार देखा गया है, जो विदेशी पालतू जानवरों से जुड़े असामान्य और विवादास्पद व्यवहार में व्यापक रुचि को दर्शाता है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli और Rohit Sharma के बाद Ravindra Jadeja ने किया संन्यास का एलान
Topics mentioned in this article