मुंबई लोकल के नीचे फंसा शख्स, यात्रियों ने ट्रेन को धक्का देकर ऐसे बचाई जान, वायरल हुआ VIDEO

इस घटना को एक दर्शक ने वीडियो में कैद कर लिया, जिसने बाद में क्लिप को रेडिट पर शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई लोकल के नीचे फंसा शख्स, यात्रियों ने ट्रेन को धक्का देकर ऐसे बचाई जान

नवी मुंबई (Navi Mumbai) के वाशी स्टेशन (Vashi station) पर कुछ यात्री एक लोकल ट्रेन (local train) के पहिये के नीचे फंसे एक शख्स को बचाने के प्रयास में एकजुट हुए. इस घटना को एक दर्शक ने वीडियो में कैद कर लिया, जिसने बाद में क्लिप को रेडिट पर शेयर किया, जिसे देखकर पता चलता है कि लोगों के बीच अब भी एकता की भावना निहित है और अगर लोग एकजुट हो जाएं तो बड़े से बड़ा नामुमकिन काम भी कर सकते हैं. 

Advertisement

41 सेकंड की वीडियो क्लिप में यात्रियों की भीड़ को ट्रेन के सामने इकट्ठा होते हुए दिखाया गया है, जिसमें कई लोग लाइन में खड़े होकर भारी कोच को धक्का देकर ऊपर उठाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. उनकी सामूहिक शक्ति का उद्देश्य ट्रेन को इतना झुकाना था कि फंसे हुए शख्स को वहां निकाला जा सके. वीडियो पोस्ट करने वाले Cat_Of_Culture नाम के Reddit यूजर ने इस घटना के दौरान वहां पैदा हुई अराजकता का वर्णन किया क्योंकि लोगों ने बेतरतीब ढंग से धक्का दिया. हालाँकि, जैसे-जैसे प्रयास अधिक समन्वित होते गए, यात्री भी ट्रेन को झुकाने में कामयाब रहे.

देखें Video:

Person got caught under the train, crowd pushes off the train and pulls them out. [SFW]
byu/Cat_Of_Culture innavimumbai
Advertisement

Reddit यूजर ने संबंधित सोशल मीडिया यूजर्स को अपडेट किया कि उस शख्स को इस घटना के दौरान केवल मामूली चोटें आई थीं. उसी ट्रेन में होने का दावा करने वाले एक अन्य Reddit यूजर ने शेयर किया कि उस शख्स के टखने में मोच आ गई थी, लेकिन उसकी हालत बिलकुल ठीक है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse पर Ram Mohan Naidu ने NDTV से कहा: "सभी को तुरंत बाहर निकाला गया"
Topics mentioned in this article