शख्स ने 130 साल पुराने कैमरे से खींची रग्बी मैच की तस्वीरें, फोटोग्राफ्स देख चौंधियाई लोगों की आंखें

एक शख्स ने 130 साल पुराने पैनोरमिक कैमरे पर रग्बी मैच की शूटिंग की और उसके नतीजे एक वीडियो में शेयर किए, जिसके वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स बेदह रोमांचित हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

पुरानी चीजों का हमेशा अपना ही क्रेज होता है. एक शख्स ने 130 साल पुराने पैनोरमिक कैमरे पर रग्बी मैच की शूटिंग की और उसके नतीजे एक वीडियो में शेयर किए, जिसके वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स बेदह रोमांचित हो रहे हैं. इन तस्वीरों को देख आपको भी बीते दिन याद आ जाएंगे. माइल्स मायर्सकॉफ़-हैरिस नाम के यूजर ने बाथ, इंग्लैंड में प्रतिष्ठित रिक्रिएशन ग्राउंड (जिसे आमतौर पर रेक के रूप में जाना जाता है) में वीडियो शूट किया, जिसका एक चौथाई हिस्सा रग्बी यूनियन सीज़न के दौरान बाथ रग्बी नामक क्लब को पट्टे पर दिया जाता है.

वीडियो में हैरिस ने कैमरे पर रग्बी मैच की शूटिंग के बाद क्लिक की गई तस्वीरें शेयर कीं, जो बेहद खूबसूरत थीं. माइल्स ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “130 साल पुराने पैनोरमिक कैमरे पर रग्बी शूट किया गया. इतिहास में डूबा हुआ एक स्टेडियम, @bathrugby का घर, द रेक, रग्बी की दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित स्थानों में से एक बन गया है. इस समृद्ध इतिहास का जश्न मनाने के लिए, इसे 130 साल से भी ज़्यादा पुराने कैमरे में कैद करना उचित लगा, जो कि क्लब जितना ही पुराना है. क्या आपने कभी द रिक में कोई खेल देखा है.” वीडियो बाथ रग्बी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया गया.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स को पुरानी यादों में ले गईं और लोगों ने कमेंट सेक्शन इसे जाहिर भी किया. एक यूजर ने लिखा, ये बहुत ही कमाल का है, शेयर करने के लिए थैंक्यू. दूसरे ने लिखा, पुराने दिनों की याद आ गई. बता दें कि माइल्स मायर्सकॉफ़-हैरिस के इंस्टाग्राम पर करीब 6 लाख फॉलोअर्स हैं और वे अक्सर अपने अकाउंट पर ऐसी पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

Advertisement

ये भी देखेंः- जवां दिखने के लिए 16 करोड़ का खर्चा

Featured Video Of The Day
Varanasi Prayagraj Highway Accident पर PM Modi ने जताया शोक, घायलों का चल रहा उपचार