सादे कपड़े में पहुंचे IPS को नहीं पहचान पाया पार्किंग वाला, चौड़े होकर मांगे ज्यादा पैसे

हैरान करने वाली बात ये है कि, पार्किंग वाले जिले के एसपी को ही नहीं पहचान पाए और उल्टा कायदे में चलने की हिदायत दे डाली. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को शेयर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पार्किंग वाले ने IPS को ही दे डाली कायदे में चलने की हिदायत, चौड़े होकर मांगे ज्यादा पैसे

इन दिनों इंटरनेट पर उत्तरप्रदेश के हापुड़ का एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद पब्लिक हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा की तारीफ करते नहीं थक रही है. दरअसल, हापुड़ में तीर्थनगरी बृजघाट में पार्किंग माफिया की लगातार ओवररेटिंग की शिकायत मिल रहीं थी. इस बीच मामले पर से पर्दा उठाने के लिए खुद हापुड़ के एसपी स्टिंग ऑपरेशन करते नजर आए.

वायरल हो रहा यह वीडियो बीते शनिवार का बताया जा रहा है, जब गढ़मुक्तेश्वर के ब्रजघाट पर हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा सादी वर्दी में कार लेकर पहुंचे. वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि, वो पूरी तैयारी से गए थे. इसके लिए कार में एक प्राइवेट कैमरा लगा गया, ताकि सारी हकीकत सामने आ सके. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही पार्किंग की रसीद कटवाई गई, तो पार्किंगकर्मी पर्ची में लिखे शुल्क से ज्यादा चार्ज किया. इस पर जब उन्होंने आम आदमी की तरह ही पर्ची में लिखे शुल्क से ज्यादा चार्ज पर सवाल किया, तो पार्किंग वाले ने उन्हें कायदे में चलने की हिदायत दे डाली.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

हैरान करने वाली बात है कि, पार्किंग वाले जिले के एसपी को ही नहीं पहचान पाए और उल्टा कायदे में चलने की हिदायत दे डाली. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि, IPS अभिषेक वर्मा हापुड़ जिले के SP हैं, जो आज प्राइवेट कार में ड्राइवर के बगल में बैठकर ब्रजघाट पहुंच गए. पार्किंग रसीद पर 53 रुपये लिखे थे, लेकिन वसूले 60 रुपये गए. ठेकेदार के आदमी ने IPS ऑफिर से कहा, कायदे में चलो. फिलहाल पार्किंगकर्मी पुलिस कस्टडी में है.

Advertisement

1 मिनट 23 सेकंड के इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भारी मिस्टेक हो गया... एकदम ब्लंडर हो गया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पुलिस का सहरानीय कदम.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'आईपीएस ने आगे क्या कहा होगा, वो रिकॉर्ड किया जाना चाहिए.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Satyendar Jain पर 7 करोड़ की रिश्वत लेने और केंद्र सरकार की कंपनी पर देने का आरोप, क्या है मामला?