गिलहरियों से बातें करता है ये शख्स, अपने हाथों से खिलाता है खाना, बच्चे की तरह हमेशा रखता है साथ - देखें Cute Video

ऑनलाइन वायरल हुई एक क्लिप में, एक शख्स को दो गिलहरियों (Squirrels) को खाना खिलाते और यहां तक ​​कि उनसे प्यार से बात करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

दिल को छू लेने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगा. आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या है ? तो, आपको बता दें कि ऑनलाइन वायरल हुई एक क्लिप में, एक शख्स को दो गिलहरियों (Squirrels) को खाना खिलाते और यहां तक ​​कि उनसे प्यार से बात करते हुए देखा जा सकता है. हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. वीडियो इतना प्यारा है कि आप इसे मिस नहीं कर सकते और हमें यकीन है कि आप इसे बार-बार देखेंगे.

वायरल हो रहे वीडियो को डेरिक डाउनी जूनियर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस छोटी सी क्लिप में उन्हें जमीन पर बैठे और अपने दो प्यारे दोस्तों को खाना खिलाते देखा जा सकता है. उसने उन्हें एक गिलास से पानी भी दिया और उनमें से एक नाम रिचर्ड भी लिया. डेरिक ने वीडियो में एक जगह रिचर्ड को कैमरे को देखने के लिए भी कहा. बहुत प्यारा!

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "साधारण चीजें हमेशा मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती हैं. मुझे प्रकृति की दी हुई हर चीज का अनुभव मिले जो और मैं अच्छा हूं."

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को करीब 9 लाख बार देखा जा चुका है. लोग सिर्फ क्यूटनेस पर फिदा नहीं हुए बल्कि अपनी प्रतिक्रियाओं के साथ कमेंट सेक्शन में ढेरों कमेंट्स भी किए. एक यूजर ने लिखा, "गिलहरी के बेस्ट पिता," दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "जब आपने रिचर्ड कहा तो मैं चिल्लाया."

बेटी के कत्ल की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी साढ़े 6 साल बाद जेल से निकली

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?