चलती बाइक पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था शख्स, बैलेंस बिगड़ते ही हुआ कुछ ऐसा, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि चलती बाइक पर खड़े होकर सेल्फी लेना दो शख्स को कितना भारी पड़ गया.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
चलती बाइक पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था शख्स

कुछ लोगों को स्टंट करने का काफी शौक होता है, इस चक्कर में वो कई बार अपना ही नुकसान कर बैठते हैं और कई बार तो ऐसे लोगों को अपनी जान से ही हाथ धोना पड़ा जाता है. इसीलिए फिल्मों में हमेशा ये वॉर्निंग दी जाती है, कि फिल्म में दिखाए गए कोई भी स्टंट घर पर या खुद से करने की कोशश न करें क्योंकि सभी स्टंट एक्सपर्ट्स की देखरेख में किए जाते हैं. लेकिन कुछ लोग हैं, जिन्हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो बस अपनी धुन में मगन रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि चलती बाइक पर खड़े होकर सेल्फी लेना (Man taking selfie on moving bike) दो शख्स को कितना भारी पड़ गया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लोग एक चलती पर बाइक बैठे दिख रहे हैं. एक बाइक पर उल्टी ओर मुंह करके बैठा है. तो दूसरा बाइक पर खड़े होकर मोबाइल से सेल्फी ले रहा है. लेकिन अचानक बाइक का बैलेंस बिगड़ा है और खड़ा हा शख्स बुरी तरह से सड़क पर गिर जाता है. लेकिन बाइक फिर भी चलती रहती है और आगे जाकर बाइक भी बुरी तरह से एक गड्ढे में जा गिरती है, जिससे बाइक पर बैठे हुए दूसरे शख्स को बहुत चोट आती है.

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को अबतक 10 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने गुस्से में लिखा- बहुत बढ़िया हुआ. तो दूसरे ने लिखा- टाटा, बाए बाए, खत्म.

Advertisement

बेटी के कत्ल की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी साढ़े 6 साल बाद जेल से निकली

Featured Video Of The Day
Sanjay Verma ने बताया- खालिस्तानी कनाडा में लोगों को डराते हैं | India Canada Relations