बीच हवा में शख्स ने लड़की को दिया सरप्राइज, एयर इंडिया की फ्लाइट पर किया प्रपोज, लोग बोले- Love is in the Air

एक शख्स ने मुंबई जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट (Air India flight) में अपनी मंगेतर को बीच हवा में सरप्राइज दिया और उसे प्रपोज किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

एयर इंडिया (Air India) तब से विवादों में घिरी हुई है जब से एक फ्लाइट में पेशाब करने का मामला हुआ है. हालांकि, एक दिल जीत लेने वाली घटना में, एक शख्स ने मुंबई जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट (Air India flight) में अपनी मंगेतर को बीच हवा में सरप्राइज दिया और उसे प्रपोज किया. कितना प्यारा है ना? उसी का एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

वीडियो को लिंक्डइन (LinkedIn) पर रमेश कोटनाना (Ramesh Kotnana) नाम के यूजर ने शेयर किया है. 51 सेकेंड की इस क्लिप में एक शख्स को एयर इंडिया के विमान के गलियारे में अपनी मंगेतर की ओर जाते हुए देखा जा सकता है. उसके हाथ में एक पोस्टर था और उसे देखकर वो खुशी से हैरान रह गई. इसके अलावा, वह रोमांटिक हावभाव से काफी सरप्राइज थी.

महिला अपनी खिड़की वाली सीट से उठी और अपने मंगेतर के पास जाने लगी. वह शख्स फिर एक घुटने पर बैठ गया और एक अंगूठी के साथ उसके सामने प्रपोजल रखा. दोनों एक दूसरे के गले लगे, अन्य यात्रियों को कपल के लिए ताली बजाते और खुश होते देखा जा सकता है.

ये सब कुछ एयर इंडिया के चालक दल के एक सदस्य द्वारा रिकॉर्ड किया गया था.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "शादी का प्रपोजल स्वर्ग में बनाया गया था. लव इन द एयर. एक जोड़े के लिए शादी की घंटी बज रही थी #AirIndia की उड़ान पर #Mumbai जब एक शख्स एक हवा के बीच घुटने पर बैठ गया और अपने #fiancee को प्रपोज किया, जो उसके रोमांटिक अंदाज़ से हैरान रह गई." 

Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada में घरों में आगजनी के पीछे की क्या है कहानी? देखिए NDTV की Ground Report