पार्टी में होश खो बैठा लड़का, ऐसी जगह फंसा कि निकलना हुआ मुश्किल, Video देख हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग

शख्स ने खुद को ऐसी जगह फंसा लिया, जहां से निकलना उसके लिए मुश्किल हो गया और फिर क्या वह छटपटाता रहा और लोग बस उसे निकालने की कोशिश करते रह गए.

Advertisement
Read Time: 14 mins

दोस्तों का साथ हो तो पार्टी की मस्ती बढ़ जाती है, ऐसे में मजा मस्ती करते हुए लोग क्या कुछ कर गुजरते हैं, उन्हें खुद ही पता नहीं लगता. ऐसी ही मस्ती भरी पार्टी में एक शख्स ने खुद को ऐसी जगह फंसा लिया, जहां से निकलना उसके लिए मुश्किल हो गया और फिर क्या वह छटपटाता रहा और लोग बस उसे निकालने की कोशिश करते रह गए. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ये कहां फंस गए?

डेली मेल के एक रिपोर्ट के मुताबिक, बर्मिंघम में एक आर्किटेक्ट न्यू ईयर पार्टी के दौरान एक वास में अटक जाता है. शख्स वाश में अटक कर जमीन पर गिर कर छटपटाता रहता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग उसके आस-पास उसे घेर कर खड़े रहते हैं और उसकी मदद करने की कोशिश करते हैं. शख्स के शरीर का आधा हिस्सा उस वास में फंसा हुआ नजर आता है और धड़ ऊपर की ओर जमीन पर पड़ा दिखता है. वीडियो के आखिर तक वह मशक्कत करता दिखता है, लेकिन वास से बाहर नहीं आ पाता.

देखें Video:

Advertisement

यूजर्स दे रहे एडवाइज

वीडियो को 8 जनवरी को शेयर किया गया था और अब तक इसे 15 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर ढेरों लोगों ने कमेंट भी किया है. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा, क्या किसी के पास हथौड़ी नहीं थी. दूसरे ने लिखा, ‘आपको बस अपना शरीर बाहर निकालना होगा' यह सबसे बेकार सलाह है, भले ही यह सही हो. जैसे कोई बकवास नहीं है, आप देख नहीं सकते कि मैं फंस गया हूं. वहीं एक अन्य ने मजाक करते हुए लिखा, ऐसा लगता है वास को घिस कर बोलना होगा, बाहर आ जाओ आका.

Advertisement
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौर में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?
Topics mentioned in this article