ताज़ी हवा लेने के लिए बस की खिड़की से बाहर निकाला सिर, लेकिन अगले ही पल जो हुआ, भूल नहीं पाएगा

वीडियो आंध्र प्रदेश राज्य परिवहन निगम की बस का है. जिसमें एक यात्री ने अपने सिर को ही खिड़की में बुरी तरह फंसा लिया.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
ताज़ी हवा लेने के लिए बस की खिड़की से बाहर निकाला सिर

बस, ट्रेन या फिर फ्लाइट इनमें से कोई भी साधन हो, लोग सफर के दौरान अक्सर विंडो सीट यानी खिड़की वाली सीट ही लेना पसंद करते हैं. कुछ फ्लाइट में तो विंडो सीट के लिए एक्स्ट्रा पैसे भी चार्ज किए जाते हैं. विंडो सीट पर बैठकर सफर करने का मज़ा ही कुछ और होता है. ताजी हवा लेते हुए रास्ते में दिखने वाले सभी नज़ारों का आनंद लेते हुए सफर का मज़ा ही अलग होता है. फिर चाहे वो बच्चे हों या बड़े सभी विंडो सीट पर ही बैठना चाहते हैं. लेकिन, अगर लापरवाही दिखाई जाए तो विंडो सीट कई बार लोगों के लिए खतरनाक भी साबित हो जाती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बस की विंडों सीट पर बैठे एक यात्री के साथ ऐसा ही कुछ हुआ. 

वायरल हो रहा वीडियो आंध्र प्रदेश राज्य परिवहन निगम की बस का है. जिसमें एक यात्री ने अपने सिर को ही खिड़की में बुरी तरह फंसा लिया. सुंदर राव नाम का यात्री सांताबोमल्ली का रहने वाला है. वो यात्रा के दौरान बस में ताजी हवा लेना चाह रहे थे. जिसके लिए उन्होंने अपना सिर बस की खिड़की से बाहर निकाला. लेकिन वो मुश्किल फंस गए, जब चाहकर भी वो अपने सिर को खिड़की से अंदर नहीं ला पा रहे थे. क्योंकि उनका सिर बुरी तरह से बस की खिड़की में अटक गया था. बस में मौजूद बाकी लोगों ने भी उनकी मदद के लिए काफी मशक्कत की और परेशान हुए.

देखें Video:

Advertisement

फिर ड्राइवर ने बस को श्रीकाकुलम के तेक्कली स्टैंड पर रोका, जहां स्थानीय लोग भी सुंदर राव की मदद के लिए आगे आए. काफी संघर्ष के बाद एक शख्स ने सुंदर राव के सिर को जब अंदर की ओर खींचा तब जाकर वो सुरक्षित खिड़की से अपना सिर निकाल पाए. इस दौरान वहां मौजूद लोग ये देखकर काफी परेशान हो रहे थे. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सुंदर राव का सिर बुरी तरह खिड़की में अटका हुआ है. बस के बाहर और अंदर दोनों तरफ से लोग रेस्क्यू करने में जुटे हुए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jaipur में जागरण के दौरान बवाल, RSS के 7-8 लोगों पर चाकू से हमला | RSS | NDTV India
Topics mentioned in this article