सड़क पर सरपट दौड़ते ट्रक के आगे खड़े होकर मोबाइल चलाता नजर आया शख्स, लोग बोले- चचा खर्च हो जाओगे

वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में शख्स की इस हरकत को देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को शेयर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें लोग अजीबोगरीब हरकतें करते हुए लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश करते नजर आते हैं. कभी कुछ लोगों की हरकतें हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देती हैं, तो कभी-कभी हैरत में भी डाल देती हैं. हाल ही में एक ऐसे ही शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. वीडियो में एक शख्स सड़क पर सरपट दौड़ते ट्रक के आगे खड़ा नजर आ रहा है, जिसे देखकर कुछ लोग कह रहे हैं कि, सर्दियों में ऐसा करना हर किसी के बस की बात नहीं है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने शख्स की इस हरकत को बेहद खतरनाक बताया.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में शख्स के इस अजीबोगरीब हरकत को देखकर लोग शॉक्ड हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कोहड़े से बचने के लिए ट्रक वाले ने खोजी गजब की तरकीब.' महज 21 सेकंड के इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो देख चुके कुछ लोग जहां शख्स की इस हरकत पर मौज लेते नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ लोग गुस्सा जताते हुए कह रहे हैं कि, ऐसे ही लोग दुर्घटना का कारण बनते हैं.

Advertisement

14 जनवरी को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 4 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि एक हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये चाचा उत्तर प्रदेश के हैं कहीं जल्दी में जा रहे हैं और भूल गए हैं की कहां बैठना है. दूसरे यूजर ने मौज लेते हुए लिखा, चचा खर्च हो जाओगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani