मुंह में पानी भरकर कपड़ों पर थूक रहा था बुजुर्ग शख्स, इस्त्री करने का ऐसा तरीका देख भड़के लोग, बोले- शर्म नहीं आई

एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि एक शख्स कपड़ों को प्रेस करते वक्त उनपर अपने मुंह में पानी भरके छिड़क रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

धुले हुए कपड़ों से सिकुड़न हटाने के लिए उनमें प्रेस किया जाता है, ताकि वो ज्यादा अच्छे दिख सकें. ऐसे में कपड़ों से आसानी से सिकुड़न हटाने के लिए लोग प्रेस (Ironing) करते समय कपड़ों में पानी छिड़क देते हैं, ताकि कपड़ों की सिकुड़न पूरी तरह से और आसानी से चली जाए. लेकिन, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि एक शख्स कपड़ों को प्रेस करते वक्त उनपर अपने मुंह में पानी भरके छिड़क रहा है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़के हुए और परेशान हैं. वो वीडियो में दिखने वाले शख्स से काफी नाराज हैं, लोगों का कहना है कि शख्स काफी बुजुर्ग दिख रहा है और इस उम्र में उसे ऐसी हरकतें करते हुए शर्म क्यों नहीं आई. ये वीडियो कब और कहां का है, अबतक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘प्राकृतिक तरह से पानी का छिड़काव.'

देखें Video:

वीडियो में बुजुर्ग शख्स को कपड़े इस्त्री करते वक्त एक गिलास से पानी पीते हुए दिखाया गया है. फिर वह पानी को सफेद शर्ट पर थूकता है. शख्स कई बार इस क्रिया को दोहराता है, शर्ट की आस्तीन पर पानी छिड़कता है, फिर उसे मोड़ता है और कपड़े के पूरे टुकड़े को ढक देता है.

Advertisement

उसके ठीक बगल में एक पुराने जमाने के कोयले से चलने वाला धातु का लोहा देखा जा सकता है, जिससे यह पता चलता है कि वह शख्स एक पेशेवर इस्त्री करने वाला है.

Advertisement

इस क्लिप को 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब 1.20 लाख यूजर्स ने इसे लाइक किया है. इंस्टाग्राम यूजर्स उस शख्स के व्यवहार को देखकर हैरान रह गए कि उसके ठीक बगल में पानी का स्प्रेयर रखा गया है.

Advertisement

एक यूजर ने कमेंट किया, "शख्स कोरोना का छिड़काव कर रहा है." दूसरे ने लिखा, "कपड़े खराब करने का सबसे खराब तरीका."

Advertisement

यूजर्स ने यह भी दावा किया कि क्लिप पाकिस्तान की है. लेकिन सामान्य तौर पर वे अपने दोस्तों को टैग करते नजर आए और उन्हें इस्त्री के लिए कपड़े देते समय सतर्क रहने को कहा.

घायलों को इलाज मुहैया कराने की कवायद तेज, बालटाल हॉस्पिटल में भर्ती कराए जा रहे तीर्थ यात्री

Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Naraina इलाके के Car Showroom में ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV Video आया सामने