मेट्रो में ही 'चचा' ने सुलगा ली बीड़ी, वीडियो देख लोगों ने कहा- ऐसी भी क्या तलब है

वीडियो में एक शख्स बेफिक्र होकर मेट्रो के अंदर बीड़ी पीते नजर आ रहा है. दिल्ली मेट्रो में किसी भी तरह का तंबाकू का सेवन और धूम्रपान करना वर्जित है. मेट्रो में ऐसा करते हुए पकड़े जाने पर सजा और जु्र्माना दोनों का प्रवधान है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Man Smoking Inside Train Coach: सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली मेट्रो से जुड़ा कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. कभी कोई रीलबाज ठुमके लगाकर लोगों का गुस्सा बढ़ा रहा होता है, तो कभी कुछ लोग अजीबोगरीब हरकतें करते नजर आते हैं. आपने ऐसे कई वीडियो देखें होंगे, जिसमें लोग मेट्रो में सफर के दौरान नियमों का उल्लंघन करते हुए खाते-पीते, तो कभी सीट के लिए एक-दूसरे से भिड़ते दिखाई देते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक शख्स बेफिक्र होकर मेट्रो के अंदर बीड़ी पीते नजर आ रहा है.

Advertisement

मेट्रों में बीड़ी पीता शख्स

मेट्रो के अंदर बीड़ी पीते इस शख्स का वीडियो देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कमेंट की बौछार कर दी. जैसा कि सभी जानते ही हैं कि, दिल्ली मेट्रो में किसी भी तरह का तंबाकू का सेवन और धूम्रपान करना पूरी तरह से वर्जित है, बावजूद इसके शख्स मेट्रो के अंदर सीट पर बैठे-बैठे आराम से बीड़ी पिए जा रहा है, जैसे कि वो मेट्रो में नहीं बल्कि अपने घर में बैठा हो. इस दौरान शख्स के आस-पास कई लोग बैठे नजर आ रहे हैं, लेकिन कोई भी उसकी इस हरकत पर कुछ नहीं बोल रहा है. बता दें कि, मेट्रो में ऐसा करते हुए पकड़े जाने पर सजा और जु्र्माना दोनों का प्रवधान है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @DelhimeriJaan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, चचा मेट्रो में बीड़ी और माचिस लेकर घुसे कैसे, जबकि मेट्रो स्टेशन पर प्रवेश से पहले यात्री की पूरी तरह से स्कैनिंग कर के जांच होती है. दूसरे यूजर ने लिखा, जब चचा पर फाइन लगाया जाएगा तब सारा ठाट-बाट एक मिनट में निकल जाएगा.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को रांची हाई कोर्ट से मिली जमानत