ट्रेन में बैठे सहयात्री के लिए शख्स ने गाया लता मंगेशकर-किशोर कुमार का गाना, सुरीली आवाज़ के कायल हुए लोग

मेहता के गाने ने न केवल यात्री को हैरान कर दिया, बल्कि उन्होंने अपनी सुरीली आवाज से इंस्टाग्राम पर कई लोगों का दिल भी जीत लिया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
ट्रेन में बैठे सहयात्री के लिए शख्स ने गाया लता मंगेशकर-किशोर कुमार का गाना

जब संगीतकार हार्दिक मेहता ने एक यात्री को अपने फोन पर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और किशोर कुमार (Kishore Kumar) का गाना तेरे बिना जिंदगी से (tere bina zindagi se koi) सुनते देखा, तो उन्होंने उसके लिए इसे लाइव गाने का फैसला किया. मेहता के गाने ने न केवल यात्री को हैरान कर दिया, बल्कि उन्होंने अपनी सुरीली आवाज से इंस्टाग्राम पर कई लोगों का दिल भी जीत लिया.

वीडियो शेयर करते हुए मेहता ने लिखा, “तो ये हुआ! सार्वजनिक रूप से गाने की मेरी सूची में एक और, इस बार ट्रेन में एक बहुत उत्सुक संगीत श्रोता के लिए, मुझे सार्वजनिक रूप से अगला गाना किसके लिए गाना चाहिए?” 

क्लिप में एक शख्स अपने फोन पर तेरे बिना जिंदगी से सुन रहा है. कुछ ही देर बाद, मेहता उसके लिए वही गाना गाते हैं. जब वह शख्स मेहता को प्रसिद्ध गीत गाते हुए सुनता है तो उसके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान होती है.

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 1.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. पोस्ट पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स भी हैं. कई लोग मेहता की गायकी के कायल हो गए. एक यूजर ने लिखा, "यह दिल को छू लेने वाला है." दूसरे ने कहा, "मैं एक ही समय में रो क्यों रहा हूं और मुस्कुरा भी क्यों रहा हूं?" तीसरे ने कहा, "भारतीय रेलवे में यात्रा करने का जादू." चौथे ने पोस्ट किया, "यह बहुत प्यारा है. आपकी वजह से किसी के चेहरे पर मुस्कान देखने की खुशी से बढ़कर कुछ नहीं है. मानवता का यही तो मतलब है."
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई
Topics mentioned in this article