दिल्ली मेट्रो में लड़के ने सुरीली आवाज़ में गाया नुसरत फतेह अली खान का गाना, यात्रियों ने भी खूब किया एन्ज़ॉय, Video वायरल

वीडियो में उसे नुसरत फतेह अली खान (Nusrat Fateh Ali Khan) का सांसों की माला (Sanson Ki Mala) गाते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) कई अजीबो-गरीब चीजों की वजह से अखबारों की सुर्खियां बनी हुई है. गुस्साई महिलाओं से लेकर कम कपड़े पहनने वाली लड़कियों तक, किस कर रहे जोड़ों से लेकर ट्रेन में यात्रा कर रहे एक बंदर तक, दिल्ली मेट्रो में होने वाली घटनाएं हमेशा वायरल होती रहती हैं.

लेकिन आज हम यहां आपको मेट्रो की किसी अजीब स्थिति के बारे में बताने नहीं आए हैं. बल्कि हम आपको एक ऐसे शख्स का वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसकी गायन प्रतिभा ने वास्तव में सह-यात्रियों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

देखें Video:

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में दिल्ली मेट्रो के अंदर रितिक नाम का एक शख्स नजर आ रहा है. वीडियो में उसे नुसरत फतेह अली खान (Nusrat Fateh Ali Khan) का सांसों की माला (Sanson Ki Mala) गाते हुए देखा जा सकता है, जब उसका एक दोस्त गिटार बजाते हुए उसका साथ दे रहा है.

इस मधुर वीडियो ने कई लोगों के दिलों को छू लिया है. 51 हजार से अधिक लाइक्स और हजारों व्यूज के साथ, वीडियो ने लोगों को दिल्ली मेट्रो में बदलते दृश्यों की तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है. लोगों ने बताया कि कैसे मेट्रो में बाकी यात्री उस शख्स की सिंगिंग को एन्जॉय कर रहे थे.

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8