शख्स ने शेयर किया गुरुग्राम के भयंकर ट्रैफिक जाम का Video, कहा- यहां का हाल तो बेंगलुरु से भी खराब है, लोगों ने दिए रिएक्शन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि गुरुग्राम के लोग हर रोज़ ट्रैफिक की वजह से कैसी स्थितियों का सामना करते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

देशभर में बेंगलुरु अपने बुरे ट्रैफिक (Bengaluru Traffic) के लिए जाना जाता है. हर रोज़ सोशल मीडिया पर बेंगलुरु ट्रैफिक से जुड़ी खबरें और नए-नए किस्से वायरल होते रहते हैं. लेकिन, बात करें गुरुग्राम की, तो ट्रैफिक के मामले में ये भी कुछ कम नहीं है. बेंगलुरु की तरह ही गुरुग्राम में रह रहे लोग भी ट्रैफिक से परेशान हो चुके हैं. खासकर सुबह और शाम के वक्त पीक टाइम में गुरुग्राम के ट्रैफिक (Gurugram Traffic) से बच पाना मुश्किल है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि गुरुग्राम के लोग हर रोज़ ट्रैफिक की वजह से कैसी स्थितियों का सामना करते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि सड़क पूरी तरह जाम है. आप जिधर भी नज़र दौड़ाएंगे आपको बस गाड़िया ही गाड़ियां नज़र आएंगी. ऐसा ट्रैफिक देखकर तो कोई भी परेशान हो जाएगा और वहां रहने वाले लोगों का दुख बेहतर समझ पाएगा.

यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मैंने सुना था कि बेंगलुरु का ट्रैफिक बहुत खराब है, हेलो गुरुग्राम! एक्स पर वायरल हो रहे इस वीडियो देखने के बाद लोग गुरुग्राम से बेंगलुरु की तुलना करने लगे. अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आपको ध्यान होगा कि पिछले दिनों आईटी सिटी में रहने वालों ने शहर की आउटर रिंग रोड के ट्रैफिक का हाल बताया था. जहां 1 किलोमीटर लंबे जाम में फंसे लोग इतने परेशान हो गए कि सोशल मीडिया पर हाल बयां करने लगे. ऐसे में बहुत से लोगों को घर से ऑफिस पहुंचने में घंटों लग गए. इतना ही नहीं, स्कूली बच्चे भी घंटों तक जाम में फंसे रहकर परेशान हो गए. 

देखें Video:

Advertisement

गुरुग्राम के ट्रैफिक जाम का ये वीडियो एक्स यूजर @VilasNayak ने 4 अक्टूबर को शेयर किया था. 13 सेकंड की ये क्लिप किसी को भी हैरान कर देगी. इस वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब लोग इस पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गुरुग्राम में तो कभी कभार ऐसा होता है, लेकिन बेंगलुरु में ये रोज का हाल है. दूसरे यूजर ने लिखा- पहले बेंगलुरु में 10 रोड लेन बनाओ फिर करो कंपेयर. इस वीडियो को देखने के बाद आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल के Deir al-Asad में हिजबुल्लाह का रॉकेट हमला, 3 लोग घायल
Topics mentioned in this article