ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े होकर शख्स ने शेयर की बिना हेलमेट वाली फोटो, लिखा- मैं अच्छा दिखता हूं, पुणे पुलिस ने तारीफ में कही ये बात

यह सब तब शुरू हुआ जब ट्विटर यूजर मेल्विन चेरियन ने ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े होकर अपनी एक फोटो शेयर की.

Advertisement
Read Time: 9 mins

किसी काम के लिए जाते समय लोग जल्दबाजी में अपने हेलमेट को भूल जाते हैं, यह कोई असामान्य बात नहीं है. क्योंकि अक्सर लोगों के साथ ऐसा हो जाता है. लेकिन, हेलमेट भूलने वाला हर कोई पुलिस का ध्यान आकर्षित नहीं करता और फिर ट्विटर पर एक दिलचस्प बातचीत की वजह बन जाता है.

यह सब तब शुरू हुआ जब ट्विटर यूजर मेल्विन चेरियन ने ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े होकर अपनी एक फोटो शेयर की. हर चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई तस्वीर में वह बिना हेलमेट के बाइक पर बैठा नजर आ रहा है.

उसने लिखा, “धन्यवाद @PuneCityPolice. मैं अच्छा दिखता हूं. हालांकि चालान का भुगतान करूंगा.” पुणे पुलिस ने पोस्ट पर ध्यान दिया और लिखा, “ज़रूर. P.S: हालांकि उस अच्छी काली जैकेट के साथ एक काला हेलमेट बहुत अच्छा लगेगा. ##WearAHelmet."

चेरियन ने ट्वीट का जवाब "यस सर" के साथ दिया. बाद में उन्होंने अपने चालान भुगतान का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया. उन्होंने एक अच्छा हेलमेट खरीदने का भी वादा किया.

Advertisement

जबकि कई लोगों ने लिखा कि बातचीत कैसे विनम्र थी, अन्य लोगों ने लिखा की, कि कैसे लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस को बिना हेलमेट के गाड़ी चलाने पर अधिक जुर्माना लगाना चाहिए.

Featured Video Of The Day
Delhi New CM: इस्तीफे के बाद Arvind Kejriwal छोड़ेंगे घर
Topics mentioned in this article