कार के डैशबोर्ड पर परोसा खाना और चम्मच से उठाकर खाने लगा शख्स, Video देख आग बबूला हुए लोग, बोले- भाई को प्लेट दे दो कोई

क्लिप में एक शख्स को सीधे अपनी कार के डैशबोर्ड पर खाना खाते हुए दिखाया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
कार के डैशबोर्ड पर परोसा खाना और चम्मच से उठाकर खाने लगा शख्स

फूड वीडियो सोशल मीडिया पर कंटेंट की सबसे लोकप्रिय श्रेणियों में से एक है. अनूठे व्यंजनों से लेकर स्थानीय व्यंजनों की खोज तक, इन क्लिपों में बहुत कुछ देखने को मिलता है. लेकिन कंटेंट उन प्रयोगों जैसे नहीं है जो ग़लत या ख़राब व्यंजन बनाते हैं. लोग अजीब कंटेंट के साथ अजीबोगरीब व्यंजनों की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन नए वायरल वीडियो सभी फूड एक्सपेरिमेंट को एक अलग स्तर पर ले जाते हैं. क्लिप में एक शख्स को सीधे अपनी कार के डैशबोर्ड पर खाना खाते हुए दिखाया गया है. हां, आपने सही पढ़ा. लोग शख्स की इस अनहाइजेनिक हरकत से काफी निराश हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप में एक शख्स सबसे पहले अपनी कार के डैशबोर्ड पर चावल रखता नजर आ रहा है. इसके बाद, वह चावल के ऊपर मांस की ग्रेवी डालता है. वह ग्रेवी और चावल को मिलाने के लिए एक चम्मच और एक कांटे का उपयोग करता है. वह इसे सीधे डैशबोर्ड से उठाकर खाता है. बीच-बीच में वह पेय पदार्थ का भी सेवन करते हैं. अपना खाना खत्म करने के बाद वह डैशबोर्ड को टिश्यू से पोंछता हैं. फिर वह डैशबोर्ड को पूरी तरह से साफ करने के लिए एक सतह क्लीनर का उपयोग करता है.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो को अब तक लगभग 3.9 मिलियन बार देखा जा चुका है और ऑनलाइन यूजर्स ने घृणा व्यक्त करते हुए ढेरों कमेंट किए हैं. एक यूजर ने कहा, “आप कहां हैं? मैं तुम्हें एक प्लेट दान दूंगा.” जबकि दूसरे ने कहा, "आप भोजन का आनंद लेना कठिन बना देते हैं." एक यूजर ने कहा कि इस शख्स को, "स्वच्छता के बारे में कोई जानकारी नहीं है." दूसरे ने कहा, "तुम्हें क्या दिक्कत है भाई, एक प्लेट लाओ और अपना खाना खाओ."

Advertisement

एक यूजर ने कहा, "उसकी कार में गंध की कल्पना करें." जबकि दूसरे ने कहा, "आपके पास प्लेट से बाहर डैशबोर्ड पर रखने के लिए एक प्लेट है जिसमें कोई प्लेट नहीं है." प्रतिक्रियाओं के बीच एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, 'वह प्लेट न खरीदकर पैसे बचा रहे हैं.'

Advertisement

यह पहली बार नहीं है जब इस कंटेंट क्रिएटर ने अपनी कार के डैशबोर्ड से खाना खाने की कोशिश की है. वह अक्सर ऐसा करता रहा है. उन्होंने वहां कई पेय पदार्थ भी बनाए और उन्हें सीधे पी लिया. एक अन्य वीडियो में वह मोजिटो जैसा पेय बनाते नजर आए. उसने कुछ पुदीने की पत्तियों के साथ कई बर्फ के टुकड़े डाले. फिर उसने कुछ सोडा और नींबू के टुकड़े डाले और इसे एक अच्छा मिश्रण दिया. फिर उस शख्स ने इसे पीने के लिए एक स्ट्रॉ का इस्तेमाल किया.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हुंडई द्वारा समर्थ का प्रभाव किस तरह समाज में पड़ रहा है? Nipun Malhotra ने बताया
Topics mentioned in this article