Video: हैंडल छोड़कर साइकिल चलाने में मशगूल है शख्स, कॉन्फिडेंस देख हैरत में पड़े लोग!

Viral Video: हाल ही में वायरल साइकिल सवार एक शख्स का वीडियो हर किसी के होश उड़ा रहा है. वीडियो में शख्स पैरों से पैडल मारते हुए, बिना हैंडल पकड़े साइकिल चला रहा है. इस दौरान वो सिर पर कुछ सामान रखे हुए हैं, जिसे वो दोनों हाथों से पकड़े हुए है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सिर पर सामान लादकर बिना हैंडल पकड़े सड़क पर साइकिल दौड़ा रहा है शख्स

Man Running Cycle Without Holding Handle: दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जो अपने हैरतअंगेज करतबों से लोगों को हैरान कर देते हैं, जिसकी कल्पना आप और हम सपने में भी नहीं कर सकते. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखने के बाद आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक शख्स साइकिल पर सवार होकर अजीबोगरीब करतब दिखा रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरत में हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स साइकिल पर सवार होकर व्यस्त रोड पर जा रहा है. इस दौरान शख्स सिर पर कुछ सामान रखे हुए है. हैरानी की बात तो ये है कि शख्स सामान को दोनों हाथ से पकड़े हुए है और पैरों से साइकिल के पैडल चला रहा है, वो भी बिना हैंडल पकड़े. यूं तो सिर पर सामान को बैलेंस करके साइकिल चलाना काफी असंभव सा काम है, जिसे इस शख्स ने संभव कर दिखाया है. वीडियो में शख्स का ज़बरदस्त कॉन्फिडेंस वाकई देखने लायक है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को आईपीएस आरिफ शेख ने अपने हैंडल @arifhs1 नाम के अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'और कुछ मिले ना मिले...life में बस इतना confidence मिल जाए.' 7 जनवरी को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 508.3K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 28 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Mahua Moitra Controversy: TMC सांसद Mahua Moitra की बढ़ी मुश्किलें, NCW प्रमुख पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर Case दर्ज