गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करने के लिए शख्स ने कॉपी किया वेब सीरीज का डायलॉग, सुनकर लोटपोट हो जाएंगे आप

इस शेयर पर अमेज़न की फ्री स्ट्रीमिंग सर्विस मिनीटीवी की ओर से भी प्रतिक्रिया आई है. क्योंकि शख्स ने ओटीटी पर प्रसारित हो रहे शो हाफ लव हाफ अरेंज्ड का एक डायलॉग कॉपी किया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करने के लिए शख्स ने कॉपी किया वेब सीरीज का डायलॉग

एक शख्स का अपने पार्टनर से ब्रेकअप करने का वॉयस नोट वायरल हो गया है. नोट में शख्स को अपने पार्टनर की मोमोज खाने की आदत समेत कई चीजों के बारे में शिकायत करते सुना जा सकता है. इस शेयर पर अमेज़न की फ्री स्ट्रीमिंग सर्विस मिनीटीवी की ओर से भी प्रतिक्रिया आई है. क्योंकि शख्स ने ओटीटी पर प्रसारित हो रहे शो हाफ लव हाफ अरेंज्ड का एक डायलॉग कॉपी किया.

कोल्डप्ले वाइफी नाम के एक एक्स यूजर ने वॉयस नोट को एक कैप्शन के साथ शेयर किया, जिसमें लिखा था, "कैसे भी नहीं, इस आदमी ने मेरी बेस्टी के साथ इस तरह ब्रेकअप किया." वॉयस नोट में, आदमी पहले अपनी साथी रोशनी के लाल बालों के बारे में बात करता है, फिर वह बहुत अधिक कैलोरी वाले मोमोज के बारे में चिल्लाने लगता है. मजे की बात यह है कि वह आदमी वही डायलॉग बोलता है जो सिमरप्रीत सिंह द्वारा निभाया गया किरदार मनदीप शो के पहले एपिसोड के एक सीन में कहता है.

एक्स यूजर ने वीडियो को 25 अक्टूबर को शेयर किया था. तब से, क्लिप को करीब 6.2 लाख बार देखा जा चुका है. शेयर को लगभग 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए. ओटीटी ने उनके पोस्ट का जवाब अपने आधिकारिक हैंडल से दिया. उन्होंने एक स्क्रीनशॉट के साथ लिखा, "हर कोई सोच रहा है कि यह कहां से है... हमने एपिसोड डिटेल अपडेट कर दिया है."

एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, "जब भाई ने कहा 'देख बुरा मत मानियो', तो मुझे पता था कि कुछ क्रूर होने वाला है" दूसरे ने कहा, "रोशनी, तुम किसी ऐसे इंसान के लायक हो जो तुम्हारा हाथ पकड़कर कहे, मुझे तुम्हें मोमोज खाते हुए देखना अच्छा लगता है." कुछ ने लिखा, “हालांकि भाई को एक बात समझ में आ गई. हर रोज़ मोमोज़ में वास्तव में बहुत अधिक कैलोरी होती है.'' 

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: Brahmaputra और सहायक नदियों में बाढ़ से असम के करीब 24 Lakh लोग प्रभावित
Topics mentioned in this article