शख्स ने किशोर कुमार की आवाज़ में रिक्रिएट किया तू ही मेरी शब है...सॉन्ग, सुनकर हैरान हो रहे लोग, बोले- यकीन नहीं हो रहा...

एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स 70 के दशक के बॉलीवुड की याद दिलाने वाली पुरानी, ​​मधुर शैली में प्रीतम चक्रवर्ती के "तू ही मेरी शब है" को कुशलतापूर्वक रिक्रिएट कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शख्स ने किशोर कुमार की आवाज़ में रिक्रिएट किया तू ही मेरी शब है...सॉन्ग

महान गायक किशोर कुमार (Kishore Kumar) की सदाबहार धुनों ने लंबे समय तक दिलों पर राज किया है, उनके गानों की धुनों में ऐसा जादू होता था कि फैंस आज भी उन्हें सुनना और गुनगुनाना पसंद करते हैं. अब, एक दिलचस्प आश्चर्य सामने आया है, जिसने पूरे इंटरनेट पर तारीफ की लहर पैदा कर दी है. एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स 70 के दशक के बॉलीवुड की याद दिलाने वाली पुरानी, ​​मधुर शैली में प्रीतम चक्रवर्ती के "तू ही मेरी शब है" (Tu hi meri shab hai) को कुशलतापूर्वक रिक्रिएट कर रहा है. यह रचनात्मक प्रस्तुति उसके दोस्त @adityakalway की गायन क्षमता के माध्यम से संभव हुई, जो किशोर कुमार की आवाज़ से मिलती जुलती है.

इस मनमोहक वीडियो ने शुरुआत में इंस्टाग्राम पर अपना ध्यान आकर्षित किया, यूजर @ans human.sharma1 के सौजन्य से, तेजी से दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया और "बेस्ट" होने की शानदार तारीफ अर्जित की.

देखें Video:

Advertisement

दर्शकों ने इस संगीत चमत्कार के लिए सराहना की जबरदस्त भावना व्यक्त करते हुए, अपनी ढेरों प्रतिक्रियाओं से कमेंट सेक्शन को भर दिया. गायन की प्रामाणिकता से हैरान यशराज मुखाटे ने कहा, "बहुत अच्छा यार. बहुत अच्छा," एक यूजर ने कहा, "मुझे विश्वास है कि किशोर कुमार ने यह गाना गाया है," तीसरे ने लिखा, "बहुत पसंद आया भाई वाह" और "शानदार, यह इस गीत का एकमात्र संस्करण है, मैं अब से सुनूंगा". एक यूजर ने आग्रह किया, "बहुत अच्छा और आश्वस्त करने वाला. कृपया ऐसे महान काम करते रहें." 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: Jammu Kashmir के Rajouri में हुए आतंकी हमलों पर बड़ा ख़ुलासा
Topics mentioned in this article