ऑनलाइन मंगाया मसाला डोसा, रेस्तरां ने अलग-अलग भेजा Dosa और भरवां आलू, फिर शख्स ने जो किया, लोग बोले- What an idea Sirji...

रामकी नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर इसकी एक तस्वीर शेयर की, जिसे उन्होंने मुंबई में कृष्णा छाया नाम के एक भोजनालय से ऑर्डर किया था.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
ऑनलाइन मंगाया मसाला डोसा, रेस्तरां ने अलग-अलग भेजा Dosa और भरवां आलू, फिर शख्स ने जो किया

यह कहना काफी सुरक्षित है कि मसाला डोसा (Masala Dosa) ज्यादातर लोगों के लिए दक्षिण भारतीय व्यंजन (South Indian dish) है. लेकिन आजकल, कुछ भोजनालयों ने अलग से आलू की फिलिंग के साथ व्यंजन परोसना शुरू कर दिया है. ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ जिसने ट्विटर पर उसी का एक पोस्ट शेयर किया. हालांकि, जो सबसे अलग था, वह उनका इनोवेशन था जो उन्होंने आलू भरने के साथ किया था.

रामकी नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर इसकी एक तस्वीर शेयर की, जिसे उन्होंने मुंबई में कृष्णा छाया नाम के एक भोजनालय से ऑर्डर किया था. दरअसल, उनके पास मसाला डोसा अलग से आलू की फिलिंग के साथ भेजा गया था.

उसने उसी दिन सांभर और चटनी के साथ डोसा खा लिया और मसालेदार आलू को फ्रिज में रख दिया. अगले दिन अपने लिए उसने डोसा बनाने के लिए उसी मसालेदार आलू का इस्तेमाल किया.

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मैं भी फूड ब्लॉगर. मैंने कल कृष्णा छाया से मसाला डोसा मंगवाया. उन्होंने डोसा और मसाला अलग-अलग भेजा. मैंने डोसा खाया. मसाला रेफ्रिजरेट किया. और आज घर पर अपना मसाला डोसा बनाया. ओहो!" 

यह अनुमान लगाने का कोई मतलब नहीं है कि रामकी की पोस्ट ने बहुत ध्यान आकर्षित किया और लोग उनके इनोवेशन से काफी प्रभावित हुए. एक यूजर ने लिखा, "व्हाट एन आइडिया सर जी." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "इसे कहते हैं लेफ्टओवर का मेकओवर."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sanjay Verma ने कहा- भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे Trudeau | India Canada Relations
Topics mentioned in this article