सवारी लेने रॉयल एनफील्ड पर आया Rapido Driver, बाइक पर बैठते ही जो पता चला, उड़ जाएंगे होश

राइडर न केवल एक महंगी बाइक पर आया था, बल्कि वह उस कार्यक्रम की मेजबानी करने वाली कंपनी का कर्मचारी भी था, जिसमें निशित भाग ले रहा था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सवारी लेने रॉयल एनफील्ड पर आया Rapido Driver

बेंगलुरु के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर (software engineer), जिसने रैपिडो (Rapido) के साथ एक राइड बुक की थी, उसे उस समय बहुत खुशी हुई जब उसका राइडर रॉयल एनफील्ड हंटर मोटरसाइकिल (Royal Enfield Hunter motorcycle) पर आया. लेकिन, ये हैरानी यहीं खत्म नहीं हुई, आगे यह पता चला कि रैपिडो राइडर एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी था.

निशित पटेल ने अपनी यादगार राइड को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने विस्तार से बताया कि कैसे उन्होंने कुबेरनेट्स मीटअप की यात्रा के लिए रैपिडो राइड की व्यवस्था की थी.

Advertisement

जिस चीज़ ने अनुभव को वास्तव में उल्लेखनीय बना दिया, वह सिर्फ राइड के लिए आई हाई-एंड मोटरसाइकिल नहीं थी, बल्कि यह तथ्य भी था कि रैपिडो राइडर खुद एक DevOps इंजीनियर निकला, जो उद्यम कुबेरनेट क्लस्टर की देखरेख के लिए जिम्मेदार कंपनी में काम कर रहा था. जाहिर है, यह घटना भारत के प्रौद्योगिकी केंद्र में एक और सामान्य दिन प्रतीत हुई.

उन्होंने लिखा, "आप विश्वास नहीं करेंगे कि मैंने आज जो पागलपन भरा पीक बेंगलुरू पल बिताया था! कुबेरनेट्स मीटअप के लिए जाते समय, मेरा रैपिडो राइडर एक रॉयल एनफील्ड हंटर लेकर आ गया. पता चला कि वह उद्यम कुबेरनेट्स क्लस्टर प्रबंधित करने वाली कंपनी में एक DevOps इंजीनियर है. भारत की तकनीकी राजधानी में बस एक और दिन."

इस घटना ने ट्विटर यूजर का इतना मनोरंजन किया कि इसे 6 हजार से अधिक बार देखा गया. कई यूजर्स ने घटना के संबंध में दिलचस्प कमेंट किए.

Advertisement

एक यूजर ने पूछा, "क्या आपने साइड बिजनेस से उसका टर्नओवर पूछा?" जवाब में, निशित पटेल ने कहा, "नहीं, अब मुझे एहसास हुआ कि मुझे उनसे पूछना चाहिए था."

दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "तो क्या? अहमदाबाद में, पिछले 5 वर्षों से, कई OLA, Uber और Rapido राइडर RE और यहां तक ​​कि हार्ले डेविडसन के साथ भी गाड़ी चला रहे हैं."

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा