हाथी के साथ फुटबॉल खेलने चला था शख्स, मुंह पर बॉल लगते ही धड़ाम से गिरा नीचे, हाथी ने सूंड से पकड़ा और फिर...

एक शख्स को फुटबॉल खेलने के लिए कोई नहीं मिला तो वो हाथी के साथ ही फुटबॉल (Man Playing Football with Elephant) खेलने पहुंच गया.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
हाथी के साथ फुटबॉल खेलने चला था शख्स, मुंह पर बॉल लगते ही धड़ाम से गिरा नीचे

कुछ लोगों को खेलकूद का इतना शौक होता है कि कई बार तो लोग अकेले ही खेलने निकल पड़ते हैं. जैसे कि फुटबॉल (Football), आपने कई बार देखा होगा कि कुछ लोग अकेले ही फुटबॉल खेलने लगते हैं. इतना ही नहीं, एक शख्स को फुटबॉल खेलने के लिए कोई नहीं मिला तो वो हाथी के साथ ही फुटबॉल (Man Playing Football with Elephant) खेलने पहुंच गया. लेकिन हाथी के साथ फुटबॉल खेलते हुए उस शख्स के साथ जो हुआ वो उसने कभी सोचा भी नहीं होगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है और देखने में काफी मज़ेदार भी है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि हाथी के सामने फुटबॉल रखा है और वहीं सामने एक शख्स भी खड़ा है. हाथी फुटबॉल को इतने ज़ोर से मारता है कि फुटबॉल सीधे जाकर शख्स के सिर पर लगता है और बॉल लगते ही वो शख्स धड़ाम से नीचे गिर जाता है. फिर हाथी अपनी सूंड में शख्स की टांग फंसाता है और उसे खींचता हुआ लेकर चला जाता है. 

देखें Video:

Advertisement

तो देखा आपने हाथी के साथ फुटबॉल खेलना इतना भी आसान नहीं है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर hewanbukansembaranghewan नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक करीब 70 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने मज़ाक में कमेंट किया- मर गया बेचारा. दूसरे ने लिखा- अब आया फुटबॉल खेलने का मज़ा.

Advertisement

रूस-यूक्रेन युद्ध: रूसी आर्टिलरी के हमले के बाद तबाही का मंजर

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: गुलमर्ग आतंकी हमले में 2 सैनिक शहीद, 3 जवान घायल