डांस करते-करते क्रिकेट खेलने लगा शख्स, नाचते हुए की बॉलिंग-बैटिंग और फील्डिंग, Cricket Dance का मज़ेदार Video वायरल

इस डांस को क्रिकेट डांस बताया जा रहा है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर अबतक आपने बहुत से डांस वीडियो देखे होंगे. कई बार तो ऐसे अजीबोगरीब डांस वीडियो वायरल होते हैं, जिनके बारे में आप सोच ही नहीं सकते और देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाएंगे. अबतक आपने मुर्गा डांस, खटिया डांस और बंदर डांस जैसे बहुत अजीबोगरीब डांस देखे होंगे. लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक नए तरह का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे दख आप सोच में पड़ जाएंगे. इस डांस को क्रिकेट डांस बताया जा रहा है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे और यही सोचेंगे कि आखिर ये लोग आते कहां से हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोई फंक्शन चल रहा है. महफिल जमी है और वहीं बीच में एक शख्स डांस करते हुए दिखाई दे रहा है. आप देखेंगे कि डांस करते-करते अचानक ये शख्स कभी बैटिंग करने लगता है तो कभी फील्डिंग. बिलकुल वैसे ही जैसे क्रिकेट में लोग करते हैं. इतना ही इस दौरान वो बॉलिंग भी करता है और साथ में लगातार वो डांस भी करता रहता है. डांस करने वाला शख्स बीच में अंपायर भी बन जाता है. वहां बैठे लोग बड़े मजे से उसका डांस देख रहे हैं और कुछ लोग तो उसका वीडियो भी बना रहे हैं. 

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर themayankhardiya नाम के यूजर ने 17 सितंबर को शेयर किया था. वीडियो को अबतक 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अबतक का सबसे बेहतरीन डांस. दूसरे ने लिखा- अंपायर बनके आउट भी कर देता. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India
Topics mentioned in this article