न केचप, न प्याज, न चीज़, न बन...शख्स ने सबकुछ हटा कर ऑर्डर किया McDonald's बर्गर, जब आया तो देखकर फटी रह गई आंखें

संयुक्त राज्य अमेरिका के केंटुकी के एक शख्स ने बताया कि उसने मैकडॉनल्ड्स बर्गर का ऑर्डर दिया था जिसमें सब कुछ रिमूव करने का इंस्ट्रक्शन लिखा था, लेकिन जब उन्हें ऑर्डर मिला उन्हें बेहद हैरानी हुई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
शख्स ने ऑर्डर किया बिना बन का बर्गर, जब आया तो रह गए हक्के बक्के

सोशल मीडिया पर इन दिनों फूड डिलीवरी एप्स (Food Delivery App) और रेस्टोरेंट्स की भूल को लेकर कई सारे पोस्ट्स देखने को मिल रहे हैं. एक ऐसे ही पोस्ट में संयुक्त राज्य अमेरिका के केंटुकी के एक शख्स ने बताया कि उसने मैकडॉनल्ड्स बर्गर (McDonald's Burger) का ऑर्डर दिया था, जिसमें सब कुछ रिमूव करने का इंस्ट्रक्शन लिखा था, लेकिन जब उन्हें ऑर्डर मिला उन्हें बेहद हैरानी हुई. उन्होंने कहा कि इसके बावजूद फास्ट फूड कंपनी ने उनके ऑर्डर में गड़बड़ी की. एक्स यूजर, ग्रेग ने इस घटना को शेयर करने के लिए एक्स का सहारा लिया.

ग्रेग ने लगभग 20 डॉलर के बिल की तस्वीर के साथ माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर लिखा, "मैंने सब कुछ हटाकर ट्रिपल चीज़बर्गर का ऑर्डर दिया. क्या होता है यह देखने के लिए हमारे साथ बने रहें." बिल के निर्देशों में बताया गया है, "कोई केचप नहीं. कोई अचार नहीं. कोई कटा हुआ प्याज नहीं. नंबर 1/10 पौंड बीफ़, कोई सरसों नहीं. कोई नियमित बन नहीं. कोई अमेरिकी चीज़ नहीं. कोई नमक नहीं."

Advertisement

डिलीवरी से पहले किया गया कंफर्म

मैकडॉनल्ड्स से पुष्टि के बाद, डिलीवरी पार्टनर डोरडैश ने उन्हें मैसेज भेजकर बताया कि उन्हें केवल एक "खाली बॉक्स" मिलेगा. डैन ने लिखा, "चीज़बर्गर में बन और मांस सहित सब कुछ हटा दिया गया है...तो आपको एक खाली डिब्बा मिलेगा. आप इससे संतुष्ट हैं?" जिस पर ग्रेग ने जवाब दिया, "बिल्कुल सही, धन्यवाद".

आगे एक पोस्ट में, ग्रेग ने ऑर्डर की एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने आगे कहा, "माल आ गया है और भगवान का शुक्र है कि उन्होंने उसे सील कर दिया ताकि डैन मेरा खाना न चुरा सके."

हालांकि, पैकेज खोलने पर, यूजर निराश हो गया क्योंकि फास्ट फूड की दिग्गज कंपनी ने गलत बॉक्स भेज दिया. "रैपर और.... एक मैकक्रिस्पी बॉक्स???????? मैंने मैकक्रिस्पी नहीं बल्कि एक ट्रिपल बर्गर का ऑर्डर दिया था. किसी तरह वे अभी भी मेरे ऑर्डर को खराब करने में कामयाब रहे (अगर आप इसे पढ़ रहे हैं तो आपकी कोई गलती नहीं है डैन). "

Advertisement

52 मिलिनय बार देखा गया पोस्ट

शेयर किए जाने के बाद से, उनकी पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 52 मिलियन बार देखा गया है. एक यूजर ने लिखा, "हवा के लिए $19.81." दूसरे ने लिखा, "तुम्हें मदद की ज़रूरत है मेरे दोस्त." वहीं तीसरे ने लिखा, "अभी कोई चीज़बर्गर रैपर से मैकक्रिस्पी खा रहा है." एक शख्स ने लिखा, "वास्तव में यह एक नथिंगबर्गर है."

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने संसद में PM Modi से मिलाया हाथ| Lok Sabha Speaker Election
Topics mentioned in this article