जंगली भालू के घर में घुस कर बैठा था शख्स, जानवर ने इस तरह किया स्वागत, वीडियो देख हलक में अटक जाएगी सांस

स्टीफन जानकोविक ने सोशल मीडिया पर दो खौफनाक क्लिप शेयर की हैं, जिसमें उस पल को कैद किया गया जब भालू अपने घर लौटा और पाया कि शख्स उसकी मांद में बैठा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सर्बियाई इंफ्लुएंसर (Serbian influencer) ने खुद को एक खतरनाक स्थिति में पाया जब वह अनजाने में एक भालू (bear) की मांद में घुस गया और फिर जो हुआ वो अब वायरल हो रहा है. स्टीफन जानकोविक (Stefan Jankovic) ने सोशल मीडिया पर दो खौफनाक क्लिप शेयर कीं, जिसमें उस पल को कैद किया गया जब भालू अपने घर लौटा और पाया कि शख्स उसकी मांद में बैठा है.

भालू के घर में घुसा शख्स

पहली क्लिप में जानकोविक को भालू की मांद के नीचे बैठे हुए दिखाया गया है. वहीं भालू अपनी मांद के एंट्रेंस पर खड़ा है. ऐसा लगता है कि भालू उसे आंक रहा है, हवा सूंघते हुए सावधानी से कदम बढ़ा रहा है. शख्स धीरे-धीरे मांद से बाहर निकलता है, भालू को उकसाने की कोशिश नहीं करता. अगला सीन और भी चौंकाने वाला है, जिसमें स्टीफन जानकोविक भालू के ठीक बगल में मांद से बाहर निकलते हैं. जिज्ञासु जानवर उनके सिर और सेल फोन को सूंघता है.

यहां देखें वीडियो

पेड़ के नीचे इंतजार करते भालू

दूसरी क्लिप में इंफ्लुएंसर को एक पेड़ पर चढ़ते हुए दिखाया गया है, जिसके नीचे दो भालू हैं. ओवरले टेक्स्ट में लिखा है, "जब आपके पास भागने के लिए कोई जगह ना हो." इन दोनों वीडियोज नो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है. उन्हें लगभग 70 मिलियन बार देखा गया है.

'भालू ने पोस्ट किया वीडियो'

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "वह बच नहीं पाया, भालू ने वीडियो पोस्ट किया." दूसरे ने लिखा, "वे मौत से खेल रहे हैं, क्योंकि ध्रुवीय भालू के अलावा ग्रिज़ली एकमात्र भालू है, जिसके साथ आप खिलवाड़ नहीं करना चाहते. वे दोनों आपको यहां से तुरंत खत्म कर सकते हैं." एक अन्य ने लिखा, ''भाई ऐसा खिलवाड़ मत करो वह अपने घर का किराया वसूल लेंगे.'

Advertisement

ये भी देखेंः- क्या वाकई भूतिया है चंदेरी की कटी घाटी...जहां शूट हुई Stree 2 फिल्म

Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India