3 बहनों ने एक ही शख्स को किया प्रपोज, खुशी से फूला नहीं समाया, उठाया लिया ये कदम

क शख्स ने एक ही दिन में एक ही समय पर 3 शादियां की वो भी 3 सगी बहनों से. लुविज़ो ने तीन बहनों से कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य के पूर्वी हिस्से में कालेहे में शादी की.

Advertisement
Read Time: 15 mins
3 बहनों ने एक ही शख्स को किया प्रपोज, खुशी से फूला नहीं समाया, उठाया लिया ये कदम

आप लोगों की दो और तीन शादियों के बारे में तो जरूर सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि किसी शख्स ने एक ही दिन और एक ही समय पर 3 शादियां की हों. आपको ये सुनकर हैरानी हो रही होगी, लेकिन एक शख्स इस बात को सच कर दिखाया है. एक शख्स ने एक ही दिन में एक ही समय पर 3 शादियां की वो भी 3 सगी बहनों से.

लुविज़ो ने तीन बहनों से कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य के पूर्वी हिस्से में दक्षिण किवु में कालेहे में शादी की, जहां के लोग कानूनी रूप से एक से ज्यादा शादी करने के लिए स्वतंत्र हैं.

लुविज़ो ने कहा कि वह तीन बहनों - नताशा, नताली और नादगे को इनकार नहीं कर सकता था - जब उन सभी ने उसे प्रपोज किया. लुविज़ो ने कहा, कि उसे नताली की दो बहनों से मिलने से पहले नताली से पहली बार प्यार हुआ.

शादी समारोह में करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे. हालांकि, दूल्हे के माता-पिता ने शादी समारोह में शामिल होने से इनकार कर दिया.

दूल्हे ने मिरर के हवाले से कहा, "मैं उन सभी से शादी करना चाहता था क्योंकि वे तीनों ट्रिपलेट्स हैं. यह एक आसान फैसला नहीं था क्योंकि अब तक मेरे माता-पिता को समझ नहीं आया कि मैं क्या कर रहा हूं."

उन्होंने कहा, "दूसरा कुछ हासिल करने के लिए आपको कुछ खोना पड़ता है. इसके अलावा, सबका अपनी प्राथमिकताएं और चीजों को करने का अपना तरीका होता है. इसलिए मैं तीनों से शादी करके खुश हूं, चाहे दूसरे कुछ भी सोचते हैं. मेरे माता-पिता ने मेरे फैसले को गलत समझा. इसलिए वे मेरी शादी में शामिल नहीं हुए. लेकिन मैं बस इतना कह सकता हूं कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती."

Advertisement

तीन बहनों में से एक ने कहा कि उन्होंने बचपन से ही सब कुछ शेयर किया है और इसलिए पति शेयर करना उनके लिए मुश्किल नहीं था.

उन्होंने कहा, "भले ही लोग तीन महिलाओं के लिए एक पति शेयर करना असंभव समझते थे, लेकिन हमारे लिए सब कुछ साथ में शेयर करना बचपन से ही हमारा जीवन रहा है."

Advertisement

वायरल : दूल्हे ने दुल्हन को मारा थप्पड़, शादी में जमकर हुई मारपी

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: UP के Kasganj, Mainpuri, Agra, Kanpur में है आश्रम | NDTV India
Topics mentioned in this article