प्रेशर कुकर से लगाया कॉफी को तड़का, वीडियो देख बोले लोग- जुगाड़ देख रहे हो बिनोद

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स प्रेशर कुकर से कॉफी तैयार करता नजर आ रहा है. यकीनन आपने इससे पहले ऐसी गजब की कॉफी मशीन नहीं देखी होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Indian Jugaad Pressure Cooker Coffee: जुगाड़ के मामले में भारत के लोगों का हाथ कोई नहीं पकड़ सकता. कुछ लोग ऐसी-ऐसी जगहों पर जुगाड़ फिट कर लेते हैं, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. हाल ही में एक ऐसा ही जुगाड़ लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स प्रेशर कुकर से कॉफी तैयार करता नजर आ रहा है. यकीनन आपने इससे पहले ऐसी गजब की कॉफी मशीन नहीं देखी होगी. अतरंगी कॉफी का वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

प्रेशर कुकर में बना दी कॉफी (Pressure Cooker Coffee)

कॉफी बनाने के लिए शख्स द्वारा किया गया यह एक्सपेरिमेंट लोगों को हैरान कर रहा है. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, कैसे शख्स ने कुकर में कॉफी वाली मशीन फिट कर रखी है, जिससे पल भर में कॉफी बनकर तैयार हो जाती है. इसके लिए सबसे पहले वो एक जग में दूध, चीनी और कॉफी डालकर उसे स्टीम के लिए कुकर से निकले पाइप में लगा देता है. इसके बाद आप देखेंगे कि कैसे कुकर से निकली सीटी के जरिए कॉफी बनकर तैयार हो जाती है. वीडियो के आखिर में प्रेशर कुकर से बनी कॉफी को पीकर एक लड़का तारीफों के पुल बांधता हुआ नजर आता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट (Cooker Wali Coffee)

इंस्टाग्राम पर इस प्रेशर कुकर कॉफी के वीडियो को india_food_hustle नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अतरंगी कुकर वाली कॉफी. ब्रांडेड कॉफी से भी तगड़ी.' इस वीडियो को अब तक 1 लाख 86 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, हमारे देश में कितने तेजस्वी लोग रहते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, कोस्टा और स्टारबक्स ने ये वीडियो देखने के बाद अपने सभी आउटलेट बंद कर दिए. तीसरे यूजर ने लिखा, इंडिया इज नॉट फॉर बिगिनर्स.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 | Madhya Pradesh की तरह हरियाणा में भी Congress का गुब्बारा फूटेगा : PM Modi