बाइक चलाते हुए कुत्ते को पट्टे से बांधकर सड़क पर टहला रहा था शख्स, बीच रास्ते में हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइक पर दो लोग बैठकर जा रहे हैं. पीछे बैठे एक शख्स ने अपने हाथ में पट्टे से बंधा एक कुत्ता भी पकड़ रखा है और चलती बाइक के साथ-साथ कुत्ता भी दौड़ लगा रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखने के बाद लोग काफी नाराज़ हैं. वीडियो कंटेंट क्रिएटर विवेद जादू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स बाइक चलाते हुए पट्टे से बंधे एक कुत्ते को टहलाते हुए नज़र आ रहा है. वीडियो के वायरल होते ही लोग काफी भड़क उठे और सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन देने लगे. वीडियो में आगे दिखाया गया है कि कैसे बगल से जा रहे एक स्कूटी सवार शख्स ने फिर कुत्ते को बचाया और वीडियो में आगे आप देखिए फिर क्या हुआ ?

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइक पर दो लोग बैठकर जा रहे हैं. पीछे बैठे एक शख्स ने अपने हाथ में पट्टे से बंधा एक कुत्ता भी पकड़ रखा है और चलती हुई बाइक के साथ-साथ कुत्ता भी दौड़ लगा रहा है. इस दौरान वीडियो को विवेक जादू ने रिकॉर्ड किया था, जब वह अपनी कार में बैठे थे. बाइक पर जा रहे शख्स से वो बात करने ही वाले थे कि तभी एक स्कूटी सवार उनके पास रुका और उसने कुत्ते को अपनी स्कूटी पर बैठा लिया. स्कूटी सवार को कुत्ते का ऐसे बाइक के साथ दौड़ना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "मैं स्थिति में हस्तक्षेप करने से पहले सबूत इकट्ठा कर रहा था, लेकिन एक पल के भीतर यह अंकल कहीं से आए और वह किया जो मैं करने वाला था) यह वास्तव में मेरे लिए निराश करने वाला क्षण था."

Advertisement

जहां यूजर्स ने इस व्यवहार को कुत्ते के प्रति अमानवीय बताया, वहीं अन्य लोगों ने उसका बचाव करने वाले शख्स की सराहना की. एक यूजर ने लिखा, "उसे इस तरह दौड़ते हुए देखना वास्तव में मेरी भावनाओं को बहुत आहत करता है... भगवान का शुक्र है कि आखिरकार फरिश्ते उसके लिए आ गए."

Advertisement

सिलीगुड़ी के रिहायशी इलाके में घुसे तेंदुए को किया रेस्क्यू

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल
Topics mentioned in this article