आगे ट्रक पीछे लगा है स्कूटर का पहिया, अजीब बाइक को देख चकराया लोगों का सिर, बोले- नॉर्मल से ज्यादा नॉर्मल है...

अगर वह सही समय पर नीचे नहीं उतरा, तो गाड़ी सहित गिरने का खतरा बना रहता है. ऐसे में यह सोचने पर मजबूर करता है कि इस गाड़ी को चलाना कितना चुनौतीपूर्ण हो सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अजीबोगरीब बाइक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Jugaad Bike Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अजीब बाइक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक अनोखी दोपहिया गाड़ी दिखाई दे रही है, जिसका अगला पहिया तो इतना बड़ा है कि यह किसी ट्रैक्टर या ट्रक के पहिए जैसा लग रहा है. वहीं, इसका पिछला पहिया छोटा है, जो किसी स्कूटर या मोटरसाइकिल का लगता है. इस अजीब वाहन पर ड्राइवर को काफी ऊंचाई पर बैठकर चलाना पड़ रहा है. जैसे ही ड्राइवर गाड़ी रोकता है या उतरता है, उसे काफी फुर्ती बरतनी पड़ती है. अगर वह सही समय पर नीचे नहीं उतरा, तो गाड़ी सहित गिरने का खतरा बना रहता है. ऐसे में यह सोचने पर मजबूर करता है कि इस गाड़ी को चलाना कितना चुनौतीपूर्ण हो सकता है.

गजब की बाइक
वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और यह इंटरनेट पर छा गया है. ऐसा नजारा या गाड़ी शायद पहले किसी ने नहीं देखी होगी. लेकिन इस अजीबोगरीब वाहन के बारे में कई यूजर्स इसकी यूटिलिटी पर सवाल भी उठा रहे हैं. कुछ लोग यह जानना चाहते हैं कि इस गाड़ी को स्टैंड पर कैसे रखा जाएगा. इसके अलावा, यह भी सवाल उठता है कि क्या इस वाहन पर दूसरा इंसान कैसे बैठेगा और यह नॉर्मल बाइक से किस तरह से बेहतर है.

देखें Video:

Advertisement

लोग हैं हैरान
हालांकि, इन सवालों का जवाब शायद स्पष्ट नहीं है, लेकिन इस वीडियो को देखकर यह कहना सही होगा कि यह निश्चित रूप से देखने में दिलचस्प है. देखने में यह गाड़ी कितनी काम आएगी, यह तो समय ही बताएगा. लेकिन लोगों के लिए इस वीडियो को देखना एक मजेदार अनुभव जरूर है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये नॉर्मल से कुछ ज्यादा ही नॉर्मल है. दूसरे ने लिखा, भाई ट्रैफिक में कैसे कंट्रोल होगा.

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हुंडई द्वारा समर्थ का प्रभाव किस तरह समाज में पड़ रहा है? Nipun Malhotra ने बताया
Topics mentioned in this article