जंगल के राजा को शख्स ने बड़े प्यार से किया Kiss, फिर शेर को गले लगाकर खूब किया दुलार, वायरल Video देख कांप जाएगी रूह

वीडियो में, एक शख्स एक विशाल नर शेर को किस करते हुए दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

जंगली जानवरों का नाम सुनते ही लोग सहम जाते हैं और खासकर जब बात जंगल के राजा शेर की हो तो लोगों के मन में एक अलग ही तरह का खौफ बैठ जाता है. जंगली जानवरों का नाम सुनते ही जहां कुछ लोगों के मन में उनको देखने की उत्सुकता होती है, तो वहीं कुछ लोग खुद को सुरक्षित रखने के लिए उनसे दूरी बनाए रखना ही पसंद करते हैं. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो शेरों और अन्य बड़ी बिल्लियों से सावधान रहते हैं, तो ये वीडियो आपको जरूर हिम्मत देगा, जो इंटरनेट पर जमकर तूफान मचा रहा है.

वीडियो में, एक शख्स एक विशाल नर शेर को किस करते हुए दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. वह न केवल जंगल के राजा को किस करता है, बल्कि उसे गले लगाते और उसे प्यार करते भी नजर आता है. ये फुटेज हैरान करने वाला भी है और भयावह भी. इंस्टाग्राम पर यूजर @handorlarenty द्वारा साझा किए गए वीडियो को अबतक 64,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई है.

देखें Video:

Advertisement

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "ओह, मैं उस खूबसूरत शेर को गले लगाना चाहता हूं." दूसरे ने कहा, "मैं आपको व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता, लेकिन मुझे आपकी चिंता है. आप जो कुछ भी करते हैं मैं उसकी सराहना करता हूं. सुरक्षित रहें." तीसरे से सवाल किया, "कैसे?!?!?!?!? इस तरह अपनी जान जोखिम में डालने का क्या मतलब है?" चौथे ने लिखा, "मुझे शेरों का शौक नहीं है. जब मैं उन्हें देखता हूं तो घबरा जाता हूं, लेकिन मुझे यह भी लगता है कि जीवन आपके डर को संबोधित करने और उस पर काबू पाने के बारे में है."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: 10 साल बाद Voting, जानें First Phase में किस Seat से कौन हैं Candidate
Topics mentioned in this article