कार का इंजन खोलते ही उछल गया शख्स, अंदर बैठी मिली एक मुर्गी, दे रखे थे कई अंडे

पेट्रोल पंप पर तेल डालने के लिए जैसे ही शख्स कार के आगे वाले हिस्से को खोलता है, उसके अंदर उसे एक मुर्गी और उसके कुछ अंडे नजर आते हैं. ये नजारा देखकर वहां मौजूद हर कोई दंग रह जाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कार के इंजन के अंदर मिली बैठी मुर्गी, दे दिए अंडे

इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं, जिसे देखकर हंसी नहीं रुकती. कुछ वीडियोज जहां गुदगुदा जाते हैं. वहीं कुछ हैरत में डाल देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, पेट्रोल पंप पर तेल डालने के लिए जैसे ही शख्स कार के आगे वाले हिस्से को खोलता है उसके अंदर उसे एक मुर्गी और उसके कुछ अंडे नजर आते हैं. ये नजारा देखकर वहां मौजूद हर कोई दंग रह जाता है.

कार की इंजन में निकली मुर्गी

वीडियो Chauhan Vaidip नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक कार आकर पेट्रोल पंप कर खड़ी होती है. इस बीच जैसे ही गाड़ी के अगले हिस्से को खोला जाता है, वहां मौजूद लोगों के होश उड़ जाते हैं. कार के इंजन के बीच न जाने कैसे एक मुर्गी पहुंच जाती है और अंडे भी दे देती है. एक शख्स कार के अंदर से मुर्गी को बाहर निकालता है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

'ये कैसे हुआ भाई'

इस मजेदार वीडियो को कई मिलियन लोगों ने देखा है और 2 लाख 42 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इसकी तो पार्टी हो गई.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'आज तो डबल एग चिकन फ्राई खाएगा.' वहीं तीसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'पेट्रोल का दाम निकल गया'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये कैसे हो गया भाई.' 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
कांग्रेस नेता कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या, 4 युवकों के ख़िलाफ़ FIR
Topics mentioned in this article