इस कॉफी बीन के बीच में छिपा है इंसान, 30 सेकेंड के अंदर खोजने वाले कहलाएंगे महान

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिलती है. कई बार ऐसा होता है कि तस्वीर में कोई चीज़ छिपी रहती है, जिसे हम नहीं पहचान पाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिलती है. कई बार ऐसा होता है कि तस्वीर में कोई चीज़ छिपी (Man Hidden in this Picture) रहती है, जिसे हम नहीं पहचान पाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आपको भ्रम हो जाएगा. आप समझ ही नहीं पाएंगे कि इस तस्वीर के अंदर सच्चाई क्या है? दरअसल, जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें कई सारे कॉफी के बीन हैं. इन्हीं बीन में एक इंसान भी छिपा है. अगर आफकी नज़रें पारखी हैं तो 30 सेकंड के अंदर में जवाब देना है.

तस्वीर देखें

क्या आपको कोई इंसान दिखाई दिया? अगर नहीं दिखाई दिया तो और ध्यान दीजिए. हमें ऐसा लगता है कि आप इस फोटो में छिपे इंसान को खोज पाएंगे. 30 सेकंड हो चुके हैं... मगर आपने घबराना नहीं है. आपको 1 मिनट का समय दिया जा रहा है. तस्वीर को थोड़ा जूम कर लीजिए और ध्यान से देखिए. अब दिखा?

अगर आपको तस्वीर में छिपा इंसान दिख गया है तो आप जीनियस हैं, अगर नहीं दिखा है तो हम दूसरी तस्वीर दिखा रहे हैं.

Advertisement

तस्वीर देखें

जो रेड मार्क है, उसमें इंसान का सिर नज़र आ रहा है. बीन के बीच में जो इंसान छिपा है, वो गंजा है. ऐसे में पहचानना थोड़ा मुश्किल है. अब आपको तो इस सवाल का जवाब मिल ही चुका है. ऐसे में आपसे गुजारिश है कि आप इस स्टोरी को अपने दोस्तों व परिजनों के साथ ज़रूर शेयर करें ताकि वो भी अपना दिमाग दौड़ा सकें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?