शख्स ने ऐसे निकाली कौवों की आवाज़, अचानक पक्षियों के झुंड से भर गया आसमान, Video देख हैरान हो रहे लोग

वीडियो में एक शख्स को खुले मैदान में खड़ा दिखाया गया है, जो आत्मविश्वास से कौवे की आवाज़ की नकल कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शख्स ने ऐसे निकाली कौवों की आवाज़, अचानक पक्षियों के झुंड से भर गया आसमान

इंटरनेट पर अजीबोगरीब टैलेंट की भरमार है. अक्सर लोगों के अलग-अलग टैलेंट देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की उसके अद्भुत नकल कौशल के साथ कौवों के झुंड को बुलाने की असाधारण क्षमता दिखाई दे रही है. वैसे तो आप सभी ने बहुत से लोगों को विभिन्न जानवरों की आवाज़ की नकल करते हुए देखा है, लेकिन यह वायरल फुटेज इस अवधारणा को बिल्कुल नए स्तर पर ले जाता है.

वीडियो में एक शख्स को खुले मैदान में खड़ा दिखाया गया है, जो आत्मविश्वास से कौवे की आवाज़ की नकल कर रहा है. जैसे ही उसकी आवाज़ हवा में गूंजती है, पूरा आकाश में एक दृश्य बन जाता है और बड़ी संख्या में कौवे उमड़ पड़ते हैं. अचानक कौवों से भरे साफ नीले आकाश के मनमोहक दृश्य ने दर्शकों को हैरान कर दिया, जो उस स्थान पर मौजूद लोगों के लिए वास्तव में एक यादगार पल बन गया.

देखें Video:

सोशल मीडिया यूजर्स ने तुरंत वीडियो पर अपनी हैरानी ज़ाहिर की. एक ने कमेंट किया, "इसे एकता कहते हैं; हम इंसानों को इससे सीखना चाहिए. सभी कौवों के अचानक आने का कारण यह था कि उन्हें लगा कि कोई कौवा खतरे में है और मदद मांग रहा है. वैसे भी, उस शख्स ने अच्छी नकल की है." दूसरे ने मजाकिया अंदाज में सुझाव दिया, "मार्वल को अपना नया चरित्र, क्रोमैन मिल गया," तीसरे यूजर ने कहा, "यह अगला स्तर है," जबकि चौथे ने बस इतना कहा, "यह बहुत अच्छा है."

Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: Hemant Soren फिर बनेंगे झारखंड के CM! JMM सांसद Mahua Maji ने क्या कहा?
Topics mentioned in this article