जिंदा सांपों के झुंड को हाथों में लिए शख्स ने किया ऐसा काम, Video देख आंखों पर नहीं होगा यकीन!

Snake Video: इंटरनेट पर तेजी से वायरल इस वीडियो में एक शख्स एक या दो नहीं, बल्कि जिंदा सांपों को पूरा का पूरा झुंड हाथ में लिए हुए है, जिसे देखकर डर लगना लाजिमी है.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
शख्स ने हाथ में उठाया जिंदा सांपों का झुंड, Video देख बढ़ जाएंगी सांसें

Snake Viral Video: यूं तो इंसानों और जानवरों के बीच कई बार दोस्ती व अपनापन देखा जाता है. ऐसे कई वीडियोज आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिसमें इंसानों और जानवरों के बीच स्नेह देखा जाता है, लेकिन कुछ जानवर-जीव ऐसे भी होतें हैं, जिन से दोस्ती तो दूर उनके पास तक जाने में इंसान 10 बार सोचता है. इन्हीं में से एक है सांप, जिसके नाम मात्र से ही इंसान के डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं, लेकिन अगर आप से कोई इसी सांप को हाथों में उठाने को बोले, तो शायद आप के भी हाथ-पैर सुन्न हो जाएंगे, लेकिन हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर आपकी भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी. 

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर तेजी से वायरल इस वीडियो में एक शख्स एक या दो नहीं बल्कि जिंदा सांपों को पूरा का पूरा झुंड हाथ में लिए हुए है, जिसे देखकर डर लगना लाजिमी है. वीडियो में यह शख्स सांपों के झुंड को किसी सब्जी की तरह जंगल में फेंकता दिखाई दे रहा है. इस शख्स का यह बैखोफ अंदाज हर किसी को डरा रहा है. जहां सांप को देखने मात्र से ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं, वहां इस शख्स के इस कारनामे को देख हर किसी को हैरत हो सकती है. अगर बीच रास्ते में कभी सांप मिल जाये तो शायद होश फाख्ता होकर लोग डर के मारे इधर उधर दौड़ने लगे, लेकिन इस वीडियो में तो सब कुछ उल्टा है. 

Advertisement

लड़की की ठुमकों से भड़क गया सांड, Video देखकर आप भी कहेंगे- 'ये तो होना ही था'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को naturelife_ok नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर अब तक 8.9 मिलियन यानि 89 लाख लोग देख चुके हैं, जबकि 2 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि, वीडियो में दिख रहे शख्स ने सांपों को बिल्कुल पिज्ज़ा बॉक्स की तरह बड़े आराम से इन्हें पकड़ रखा है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि, उन्हें ये बिल्कुल नूडल्स की तरह लग रहे हैं, जिसे आराम से हैंडल किया जा रहा है.
 

Advertisement

देखें वीडियो- शिल्पा शेट्टी ने फैंस के साथ मनाया जन्मदिन

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: 5 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, बच्ची ने ऐसे बचाई जान!