घर में आ रही थीं अजीबोगरीब आवाज़ें, कोने में पड़ी बोरी उठा कर देखा, तो उड़ गए होश, अंदर से निकला जहर से भरा पूरा परिवार

एक शख्स ने कथित तौर पर एक बोरी के नीचे से आने वाली एक आवाज़ सुनी. कुछ असामान्य लगने पर उन्होंने एनिमल रेस्क्यूअर मुरारी लाल को बुलाया. मुरारी ने जैसे ही बोरी हटाई, वहां जो दिखा वह होश उड़ाने वाला था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर हर दिन हजारों वीडियोज सामने आते रहते हैं. कुछ हंसाते हैं तो कुछ नई उम्मीद जगाते हैं तो वहीं कुछ हैरानी में डाल देते हैं. आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसे देख आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. यह एक वास्तविक जीवन का वीडियो बताया जा रहा है. दरअसल, एक शख्स ने कथित तौर पर एक बोरी के नीचे से आने वाली एक आवाज़ सुनी. कुछ असामान्य लगने पर उन्होंने एनिमल रेस्क्यूअर मुरारी लाल को बुलाया. मुरारी ने जैसे ही बोरी हटाई, वहां जो दिखा वह होश उड़ाने वाला था.

बोरी के नीचे से निकले दर्जन भर सांप

वीडियो को इंस्टाग्राम पर खुद मुरारी लाल ने शेयर किया है. वीडियो में हरे रंग की एक बड़ी सी बोरी नजर आ रही है, जिसे हटाते ही वहां ढेरों सांप नजर आते हैं. एक दो नहीं बल्कि दर्जन भर सांप इस बोरी के नीचे अपना घर बनाकर रह रहे थे. सभी सांप आकार में बहुत छोटे थे. बोरी हटाते ही सांप इधर-उधर छिपने की कोशिश करते दिखते हैं.

देखें Video:

ऐसे आए कमेंट्स

वीडियो जमकर वायरल हो रह है और 5 करोड़ से अधिक लोगों ने इसे देखा है. वीडियो पर कमेंट कर लोग हैरानी जता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये सांप जहरीले (Venomous Snake) नहीं हैं. उन्हें जंगल में छोड़ दें. दूसरे ने लिखा, जैसे ही मैंने वीडियो देखा, मैं डर गया. तीसरे ने लिखा, यार आप इन निर्दोष प्राणियों को बचाकर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. मुरारी अपने प्रोफ़ाइल पर ऐसे सांप को पकड़ने वाले वीडियो साझा करने के लिए जाने जाते हैं और उनके 27 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Atishi के शपथ ग्रहण में क्यों हो रही देरी, जानें कब पद पर बैठेंगी नई मुख्यमंत्री
Topics mentioned in this article