प्लास्टिक में लपेटकर चलती गाड़ी के दरवाजे से लटकाया, जानलेवा स्टंट देख पब्लिक का फूटा गुस्सा, इन्फ्लुएंसर को लताड़ा

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोगों ने रील के चक्कर में अपने ही दोस्त को टेप और प्लास्टिक से लपेटकर चलती कार के दरवाजे से लटका दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Life Threatening Stunt : इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. सोशल मीडिया पर स्टार बनने और चंद लाइक्स और फॉलोवर्स के लिए लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. वायरल होने के चक्कर में कुछ ऐसे ही लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से को बढ़ा रहा है, जिसमें कुछ लोग मिलकर जानलेवा स्टंट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोगों ने रील के चक्कर में अपने ही दोस्त को टेप और प्लास्टिक से लपेटकर चलती कार के दरवाजे से लटका दिया. वीडियो के सामने आते ही लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूटा पड़ा है. वहीं कुछ लोग पुलिस से मांग कर रहे हैं कि, इन्फ्लुएंसर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए.

वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा (Shocking viral video)

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को इन्फ्लुएंसर @sumit_cool_dubey नाम के हैंडल से 12 अप्रैल को पोस्ट किया गया था, जिसे देखकर पब्लिक का माथा घूम रहा है. वीडियो देखकर आप भी समझ ही जाएंगे के फेमस होने के चक्कर में लोग खुद की जान भी खतरे में डालने से नहीं चूक रहे हैं. वीडियो देख चुके लोग कह रहे हैं कि, सोशल मीडिया पर छाने के चक्कर में किसी की जान जोखिम को डालना कहां तक सही है? वीडियो देख चुके जहां कुछ लोग इन्फ्लुएंसर की बढ़चढ़कर आलोचना कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग इसे यातायात नियमों का उल्लंघन भी बता रहे हैं. इसके साथ ही पुलिस से सख्त से सख्त कार्रवाई करने की गुजारिश कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे इन्फ्लुएंसर ने अपने दोस्त को काले रंग की चलती कार के दरवाजे पर टेप की मदद से प्लास्टिक में लपेट दिया है. इस वीडियो को अब तक 92.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 21 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, भाई को सोते हुए जाना था.

Advertisement

ये Video भी देखें: Gujarat: Ahmedabad में पानी पूरी के साथ नया प्रयोग, सोने-चांदी की पन्नी में मिल रही पानी पूरी

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?