गर्मी से परेशान ऊंट को लगी थी प्यास, रास्ते से जा रहे शख्स ने बोतल से पिलाया पानी, Video दिल को छू जाएगा

एक ऊंट सड़क किनारे बैठा है और वो काफी थका हुआ सा लग रहा है. तभी रास्ते से जा रहे आयल टैंकर का ड्राइवर उतरकर ऊंट के पास आता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

ऊंट के बारे में हम सभी को ये पता है कि वो महीनों तक पानी न पिएं फिर भी मीलों चल सकते हैं. वो एक बार में ही इतना पानी पी लेते हैं कि उन्हें लंबे समय तक प्यास नहीं लगती. सोशल मीडिया पर एक इन दिनों प्यासे ऊंट (Camel) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो गर्मी और प्यास से परेशान होकर थककर सड़क किनारे बैठ गया है. तभी एक शख्स ने आकर कुछ ऐसा किया जिसके बाद लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं.

इस वीडियो को आईएफएस अफसर सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्हें प्रेरक कैप्शन भी लिखा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ऊंट सड़क किनारे बैठा है और वो काफी थका हुआ सा लग रहा है. तभी रास्ते से जा रहे आयल टैंकर का ड्राइवर उतरकर ऊंट के पास आता है और उसे अपनी बोतल से पानी पिलाता है. ये देखकर सभी लोग अब इस शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

देखें Video:

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अच्छा इंसान. दूसरे ने लिखा, बहुत ही उत्तम कार्य. तीसरे ने लिखा- भगवान इस पर कृपा करें.
 

रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा तन्ना एयरपोर्ट पर आए नजर

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale