प्यास से तड़पते किंग कोबरा को शख्स ने बोतल से पिलाया पानी, Video देख रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर अब एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है. जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो में एक शख्स किंग कोबरा को बोतल से पानी पिला रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया पर सांपों के बहुत से वीडियो (Snake Video) वायरल होते रहते हैं. ऐसे वीडियो या तो हमें हैरान कर देते हैं या फिर उन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. सांपों की प्रजाति में सबसे खतरनाक सांप किंग कोबरा (King Cobra) को माना जाता है. अगर एक बार ये किसी को काट ले तो उसका बच पाना नामुमकिन ही है. सोशल मीडिया पर अब एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है. जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो में एक शख्स किंग कोबरा को बोतल से पानी पिला रहा है. वीडियो ऐसा है कि इसे देखकर ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक काफी लंबा किंग कोबरा जमीन पर बैठा नज़र आ रहा है. एक शख्स ने अपने हाथों से उसका पीछे का हिस्सा पकड़ रखा है. वहीं, दूसरी तरफ एक शख्स हाथ में पानी की बोतल लिए किंग कोबरा के पास आ रहा है, ताकि उसे पानी पिला सके. किंग कोबरा शांति से पानी पीता है. लेकिन शख्स घबराया सा होता है. वहीं कुछ लोग किंग कोबरा का पानी पीते हुए वीडियो भी बना रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- दयालु और विनम्र बनो,समय पलटेगा. वीडियो को अबतक 39 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट् कर पानी पिलाने वाले शख्स की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ऐसा करना खतरनाक भी हो सकता है. दूसर ने लिखा- ये कितना विशाल है.

Advertisement

Watch: तेज रफ्तार पानी के टैंकर ने लोगों को मारी टक्‍कर, वायरल हुआ वीडियो

Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD
Topics mentioned in this article