सिर पर पंखा रख कर शख्स ने की ऐसी हेयर कटिंग कि देखने वालों को लगा 440 वॉट का झटका, बोले- इसलिए पंखे के दाम बढ़ रहे हैं

कुछ लोग इसे कटोरा कट का फीमेल वर्जन भी बता रहे हैं, तो वहीं कुछ इसे हेलीकॉप्टर कटिंग कह रहे हैं. इस मजेदार वीडियो को देखकर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आजकल वायरल होने के लिए लोग तरह-तरह की तरकीब लगा रहे हैं. अजब-गजब कारनामे कर सोशल मीडिया पर छाने की कोशिश में कुछ लोग ऐसी चीजें कर जाते हैं, जिसे देखने वालों की हंसी ही नहीं रुकती. एक हेयर स्टाइलिस्ट ने भी कुछ ऐसा ही किया. वायरल होने के लिए पंखा कट हेयर कटिंग कर सभी को चौंका दिया. कुछ लोग इसे कटोरा कट का फीमेल वर्जन भी बता रहे हैं तो वहीं कुछ इसे हेलीकॉप्टर कटिंग कह रहे हैं. इस मजेदार वीडियो को देखकर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे.

ये है हेलीकॉप्टर कट

Chattisgarhwale नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो किसी सैलून या पार्लर का लग रहा है. पार्लर में मौजूद एक हेयर स्टाइलिस्ट बड़े ही यूनिक तरीके से हेयर कटिंग कर रहा है. वह सबसे पहले लड़की के सिर पर टेप रखता है. टेप को वह सामने बैठी लड़की की पोनीटेल में फंसा देता है. बात यहीं खत्म नहीं होती. अबकी वह स्टैंड फैन के पंखे को पोनीटेल में फंसा कर इसके चारों तरफ युवती के बालों को फैला देता और फिर कटिंग करता है.

यहां देखें वीडियो

जमकर मजे ले रहे लोग

वीडियो देख लोग जमकर मजे ले रहे हैं. इसे इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 2 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए इसे हेलीकॉप्टर कट बताया. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'धूप नहीं लगेगी इन्हें अब.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'कटोरा कट का फीमेल वर्जन है ये पंखा कट.' वहीं चौथे ने लिखा, 'अब पता चला कि पंखे के दाम क्यों बढ़ रहे हैं और मार्केट से कहां जा रहे हैं.'

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
India Sustainability Mission: Ethanol आधारित उद्योग से भविष्य में कैसे ग्रीन जॉब्स पैदा होंगी?