ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने पर शख्स को मिला कॉकरोच, शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीर

तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे फूड में कॉकरॉच मौजूद है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया साइट रेडिट पर शेयर की गई है. फोटो में देखा जा सकता है कि फ्रेंच फ्राइज के अंदर से बड़ा सा काला कॉकरोच झांकते हुए नज़र आ रहा है.

ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने पर शख्स को मिला कॉकरोच, शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीर

Photo Credit- Reddit

आजकल ऑनलाइन फूड ऑर्डर करना बहुत ही आसान हो गया है. लोगों को घर पर भोजन मिल जाता है. कोरोना काल में ऑनलाइन फूड डिलीवरी की बहुत ही ज़्यादा डिमांड बढ़ी है. ये आजकल पूरी तरह से कॉमन हो गया है. कई बार ऑनलाइन ऑर्डर करने पर कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. कई बार सोशल मीडिया पर ऐसी ख़बरें देखने को मिलती हैं, जो ज़रा हटके हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आप भी ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने से खुद को रोकेंगे. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में एक शख्स को भोजन में कॉकरॉच मिला है. इसकी तस्वीर उस शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

तस्वीर देखें

तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे फूड में कॉकरॉच मौजूद है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया साइट रेडिट पर शेयर की गई है. फोटो में देखा जा सकता है कि फ्रेंच फ्राइज के अंदर से बड़ा सा काला कॉकरोच झांकते हुए नज़र आ रहा है. ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट news.com.au के मुताबिक, ये घटना ऑस्ट्रेलिया के सिडनी की है. रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने अपनी बेटी के लिए मशहूर फ़ूड आउटलेट मैकडॉनल्ड्स से खाना मंगवाया था. लेकिन डिलीवरी के दौरान भोजन में कॉकरॉच मिले. 

ये घटना सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है. इस घटना को शेयर करते हुए शख्स ने लिखा है- ऑस्ट्रेलिया में रहते हुए उसे सांप और मकड़ियों की आदत हो गई है. लेकिन कॉकरोच देखकर अभी भी उसे घिन्न आती है. इस घटना पर कई लोगों की अपनी एक अलग राय है. एक शख्स ने कहा कि हो सकता है कि गलती से कॉकरॉच आ गया हो वहीं एक अन्य शख्स का मानना है कि शायद गलती से कॉकरॉच आ गया होगा.

Watch Viral Video- झूला झूल रही थी महिला, अचानक सिर से निकलकर गिर गए बाल और फिर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com