शख्स को बाथरुम की दीवार में मिला 60 साल पुराना McDonald's का खाना, किया ऐसा खुलासा, जानकर उड़ जाएंगे होश

रॉब ने खुलासा किया कि उनका परिवार क्रिस्टल लेक में मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट में से एक के करीब रहता है. दिलचस्प बात यह है कि आउटलेट ने पहली बार 1959 में अपना आउटलेट खोला - उसी साल रॉब का घर बनाया गया था.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
शख्स को बाथरुम की दीवार में मिला 60 साल पुराना McDonald's का खाना

संयुक्त राज्य अमेरिका के इलिनोइस में एक शख्स को घर के नवीनीकरण के दौरान अपने बाथरूम की दीवार में 60 साल पुराना मैकडॉनल्ड्स मील (60-year-old McDonald's meal) मिला. शख्स ने इसके बारे में रेडिट पर पोस्ट किया, जहां उसने कहा कि फास्ट फूड की गंध ने उसे चौंका दिया.

न्यूयॉर्क पोस्ट द्वारा रॉब के रूप में पहचाने जाने वाले शख्स ने कहा कि मील "एक पुराने कपड़े में लिपटा हुआ" पाया गया, जिसमें आधे-अधूरे फ्रेंच फ्राइज़ थे.

पांच दिन पहले पोस्ट किए जाने के बाद से, पोस्ट को रेडिट पर 216 कमेंट्स मिल चुके हैं. रॉब भी उन यूजर्स को जवाब दे रहा है, जो इस खोज से हैरान हैं.

रॉब ने कहा कि उसे "पूरी तरह से यकीन" है कि मील 1959 का है, जब उनका घर बनाया गया था. उन्होंने कहा कि फ्राइज़ अभी भी "पूरी तरह से कुरकुरे" थे.

उस शख्स ने यह भी कहा कि उसे यह जानकर राहत मिली कि लिपटे हुए कागज में केवल फ्राई थे और कुछ और डरावना नहीं था.

एक यूजर ने लिखा, "मुझे अब अपनी दीवारों के अंदर जाँच करने की ज़रूरत है." दूसरे ने लिखा, "मैकडॉनल्ड्स के फ्राई कभी खराब नहीं होते. यह सिर्फ एक शहरी कहावत है. ”

Advertisement

एक यूजर ने '5 सेकेंड रूल' की ओर इशारा किया, जिस पर यूजर्स ने कहा, '70 साल का नियम लागू होता है'.

एक यूजर ने रॉब से पूछा कि क्या इससे पहले कोई नवीनीकरण किया गया था, जिस पर उन्होंने उत्तर दिया, "निश्चित रूप से बाथरूम में हाल ही में कोई नवीनीकरण नहीं किया गया है. यह मूल प्लास्टर के पीछे और पुराने टॉयलेट पेपर धारक में फंस गया था."

Advertisement

रॉब ने आगे खुलासा किया कि उनका परिवार क्रिस्टल लेक में मैकडॉनल्ड्स के मूल स्थानों में से एक के करीब रहता है. दिलचस्प बात यह है कि आउटलेट ने पहली बार 1959 में अपना आउटलेट खोला - उसी साल रॉब का घर बनाया गया था.

देश में 6-12 साल के बच्‍चों को लग सकेगी कोरोना की वैक्‍सीन, DCGI ने कोवैक्‍सीन को दी मंजूरी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Trudeau ने माना, 'Nijjar Murder Case में सबूत नहीं', फिर क्यों India पर लगाते रहे आरोप? | Canada