शख्स ने मुंबई के जाने-माने कैफे से ऑर्डर किया खाना, खाने में पड़ी मिली बंद रैपर के साथ दवा, Swiggy ने दिया ऐसा रिएक्शन

फोटोग्राफर उज्वल पुरी उस समय हैरान रह गए जब उन्हें चिकन इन ऑयस्टर सॉस में एक दवा की गोली मिली, जिसे उन्होंने कोलाबा के प्रसिद्ध कैफे से ऑनलाइन ऑर्डर किया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins

मुंबई का एक शख्स तब सदमे में आ गया जब उसे क्रिसमस की पूर्व संध्या पर स्विगी (Swiggy) के जरिए जाने माने लियोपोल्ड कैफे (Leopold Cafe) से ऑनलाइन ऑर्डर किए गए अपने भोजन में एक अजीबोगरीब चीज देखने को मिली. फोटोग्राफर उज्वल पुरी उस समय हैरान रह गए जब उन्हें चिकन इन ऑयस्टर सॉस में एक दवा की गोली मिली, जिसे उन्होंने कोलाबा के प्रसिद्ध कैफे से ऑनलाइन ऑर्डर किया था. उन्होंने 24 दिसंबर को एक्स पर इसका एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर कीं.

उन्होंने लिखा, "मेरे मुंबई क्रिसमस सरप्राइज ने लियोपोल्ड कोलाबा से स्विगी से खाना ऑर्डर किया था, लेकिन मेरे खाने में यह आधी पकी दवा मिली." उज्वल ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “अभी-अभी यह मेरे लियोपोल्ड (ऑयस्टर सॉस में चिकन) के भोजन में मिला.” जैसे ही पोस्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ध्यान आकर्षित किया, स्विगी ने जवाब देते हुए कहा: "हमें आपका डीएम मिल गया है, वहां बात करते हैं."

एक जवाब में, स्विगी के एक प्रतिनिधि ने लिखा: "हम अपने रेस्तरां साझेदार उज्वल से बेहतर की उम्मीद करते हैं. हमें इस पर गौर करने के लिए एक पल का समय दीजिए." इस बीच, इंटरनेट पर लोगों ने पोस्ट पर अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए.

एक एक्स यूजर ने कमेंट किया, "लियोपोल्ड के भोजन की गुणवत्ता समय के साथ खराब होती जा रही है. लेकिन यह एक नया निम्न स्तर है! क्रिसमस भोजन चलाने का यह क्या तरीका है." एक अन्य यूजर ने मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा, "उन्होंने एक दवा भेजी है क्योंकि वे नहीं चाहते कि आपका पेट खराब हो." उज्वल की पोस्ट पर एक और यूजर ने लिखा, "यह फ्लेक्सन टैबलेट है जिसका उपयोग उस दर्द के लिए किया जाता है जो उसे अब स्विगी के कारण हो रहा है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
कब तक चलता रहेगा जमीन सर्वे? Samrat Choudhary ने बता दी डेडलाइन
Topics mentioned in this article