बाघ को गोद में लिटाकर बच्चों की तरह दुलार करता दिखा शख्स, Video देख डरे लोग, बोले- भूलो मत कि ये जंगली जानवर है...

एक्स यूजर @AMAZlNGNATURE द्वारा साझा की गई इस क्लिप को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये संख्या लगातार बढ़ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स एक विशाल बाघ (Giant Tiger) को अपनी गोद में लिटाकर उसके पेट को निडरता से प्यार से सहलाते हुए दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर यूजर्स बहुत हैरान हो रहे हैं.  एक्स यूजर @AMAZlNGNATURE द्वारा साझा की गई इस क्लिप को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये संख्या लगातार बढ़ रही है.

फुटेज में दिखाया गया है कि शख्स शांति से बाघ के पेट को सहला रहा है, जबकि विशाल बिल्ली, बातचीत का आनंद लेते हुए, पूरी तरह से आराम कर रही है. मानव और शिकारी के बीच विश्वास के इस हैरान कर देने वाले नज़ारे ने ऑनलाइन चर्चा छेड़ दी है. वीडियो, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. जहां कुछ लोग मनुष्य और बाघ के बीच के दुर्लभ संबंध से हैरान हैं, वहीं बाकी लोगों ने इसमें शामिल संभावित खतरों पर चिंता ज़ाहिर की है.

देखें Video:

एक यूजर ने लिखा, "यह एक ही समय में हैरान करने वाला और भयानक दोनों है!" दूसरे ने कहा, "उस बाघ को वास्तव में उस शख्स पर भरोसा करना चाहिए. अन्यथा, इसका अंत बहुत बुरा हो सकता था!" तीसरे ने कहा, "लोगों को यह नहीं भूलना चाहिए कि ये जंगली जानवर हैं. सिर्फ इसलिए कि यह शांत दिखता है इसका मतलब यह नहीं है कि यह सुरक्षित है."

चौथे ने लिखा, "मैं हैरान हूं, लेकिन मैं इसे देखना बंद नहीं कर सकता. यह शख्स या तो बहुत बहादुर है या लापरवाह है!" पांचवें यूजर ने कमेंट किया, "मनुष्यों और जानवरों के बीच का बंधन इतना शक्तिशाली हो सकता है. लेकिन, भाई, यह अगले स्तर पर है!" एक यूजर ने लिखा, "मैं ऐसा कुछ करने की हिम्मत कभी नहीं करूंगा. मैं सुरक्षित दूरी से देखना पसंद करूंगा." इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Featured Video Of The Day
Mosad ने Hezbullah से कर लिया हिसाब बराबर? Lebanon में क्यों हुई Pager Strike
Topics mentioned in this article