बाइक पर बैठकर दो ट्रॉली बैग घसीटते हुए जा रहा था शख्स, लोग बोले- रिक्शेवाले ने लगेज के एक्स्ट्रा पैसे मांग लिए

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने ट्रॉली बैग के साथ जो स्टंट किया वो देख आप भी हैरान रह जाएंगे. 

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
बाइक पर बैठकर दो ट्रॉली बैग घसीटते हुए जा रहा था शख्स

हम जब भी लंबे सफर के लिए निकलते हैं, तो हमारे पास ट्रॉली बैग जरूर होता है. कई बार तो ज्यादा सामान होने की वजह से हमें बड़े ट्रॉली बैग ले जाने पड़ते हैं. ऐसे में कई बार इतने बड़े ट्रॉली बैग खुद उठाना हमारे लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है, तो हम स्टेशन पर कुली कर लेते हैं. यहां तक कि रिक्शे वाले भी ट्रॉली बैग के लिए एक्स्ट्रा चार्ज करने लगते हैं. इस चक्कर में कहीं भी जाते समय हमें ये सोचना पड़ता है कि सामान इतना हो जिससे कहीं भी हमें एक्स्ट्रा चार्ज न देना पड़े और हमें सफर में भी कोई दिक्कत न हो. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने ट्रॉली बैग के साथ जो स्टंट किया वो देख आप भी हैरान रह जाएंगे. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक पर पीछे बैठा है और दूसरा शख्स बाइक को चला रहा है. पीछे बैठे शख्स ने अपने कंधे पर एक बैग टांग रखा है और अपने दोनों हाथों में एक-एक ट्रॉली बैग पकड़ रखा है. दोनों बैग बाइक के साथ तेज़ रफ्तार में सड़क पर भाग रहे हैं. बाइक पर बैठे शख्स को देखकर साफ पता चल रहा है कि वो जरूर स्टेशन या बस पकड़ने जा रहा होगा. पीछे गाड़ी में बैठे शख्स ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया होगा.

देखें Video:

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को एक्स पर @RoadsOfMumbai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये रोड इतनी स्मूथ कैसे है. दूसरे ने लिखा- ज्यादा दे नहीं टिकेगा पहिया. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Summit 2024: Clean Energy और Hydrogen Fuel पर Amitabh Kant का क्या है सुझाव?
Topics mentioned in this article