एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस

वीडियो में नजर आ रहे शख्स के डांस से अधिक खूबसूरत उसके एक्सप्रेशन्स हैं, जिसे देखकर आप भी तारीफ किए बिना नहीं थकेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कई बार सब कुछ होते हुए भी लोग निराश रहते हैं और हमेशा जिंदगी से शिकायत करते रहते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो तमाम कमियों के बावजूद जिंदगी को ऐसे मस्तमौला अंदाज में जीते हैं कि वह दूसरे के लिए इंस्पिरेशन बन जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने जबरदस्त डांस और अपने मस्तमौला अंदाज के चलते लोगों का दिल जीत रहे हैं. शारीरिक अक्षमता को दरकिनार कर शख्स इतना खूबसूरत डांस करता नजर आ रहा है कि लोग तालियां बजाते नहीं थक रहे हैं. इस शख्स के डांस से अधिक खूबसूरत उसके एक्सप्रेशन्स हैं, जिसे देखकर आप भी तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे.

कमाल का है ये जज्बा

जिंदगी गुलजार है नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो किसी फंक्शन के दौरान का लग रहा है. स्टेज पर खड़े शख्स का सिर्फ एक ही पैर है और वह बैसाखी के सहारे खड़ा नजर आ रहा है. थोड़ी ही देर में शख्स बैसाखी छोड़ देता है और फिर डांस शुरू कर देता है. डांस के साथ ही उनके एक्सप्रेशन्स भी कमाल के हैं. शख्स के चेहरे पर ऐसी खुशी झलकती है कि, जिसे देख कोई भी खुश हो जाए. वह 'झिंगाट' गाने पर झूम-झूम कर डांस करता है और बेहतरीन स्टेप्स करके दिखाता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने किया सलाम

वीडियो को 60 हजार लोगों ने लाइक किया है और लाखों ने इसे देखा है. कमेंट कर लोग इस शख्स की जिंदादिली की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सबसे बेस्ट वीडियो, सुबह देख लिया अब पूरा दिन बन गया.' दूसरे ने लिखा, 'उनकी चेहरे की मुस्कान अनमोल है.' तीसरे ने लिखा, 'वो हम सब को इंस्पायर कर रहे हैं.' 

Advertisement
Featured Video Of The Day
America हो या Russia, Israel हो या Palestine सबका सर्वोच्च सम्मान मोदी को मिलने के पीछे क्या है वजह?