लोकल ट्रेन में लोगों को खड़े होने की जगह नहीं मिलती, शख्स ने कर लिया लेटने का जुगाड़!

ये तस्वीर एक लोकल ट्रेन के डब्बे की है. जिसमें एक शख्स सामान रखने वाली जगह पर बड़े आराम से लेटकर सोता हुआ नज़र आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

भारत के लोग अपने जुगाड़ टैलेंट के लिए दुनिया भर में फेमस हैं. भारतीयों लोगों का ज्यादातर काम तो जुगाड़ से पूरा होता है. भारत के लोगों के लिए जुगाड़ ऐसी चीज है, जिससे वो मुश्किल से मुश्किल काम को भी आसान बना लेते हैं और नामुमकिन को भी मुमकिन कर दिखाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर नए-नए जुगाड़ (Juggad) वाले वीडियो और तस्वीरें वायरल होते रहते हैं. अब सोशल मीडिया पर एक और नई तस्वीर वायरल हो रही है. जिसे देखकर आप भी इस जुगाड़ को करने वाले शख्स की तारीफ करने लग जाएंगे.

वायरल हो रही ये तस्वीर एक लोकल ट्रेन के डब्बे की है. जिसमें एक शख्स सामान रखने वाली जगह (luggage rack) पर बड़े आराम से लेटकर सोता हुआ नज़र आ रहा है. हम सभी जानते हैं कि देश में लोकल ट्रेन से सफर करने वालों की संख्या काफी ज्यादा है, इस वजह से किसी भी लोकल ट्रेन में लोगों को बैठने की जगह बड़ी ही मुश्किल से मिल पाती है. यहां तक की कई बार तो लोगों को ठीक से खड़े होने तक की जगह नहीं मिल पाती है. ऐसे में लोकल ट्रेन में लेटकर सो रहे इस शख्स का जुगाड़ देख हर कोई हैरान है और इसकी तारीफ भी कर रहा है.

a little jealous ngl
by u/Radiant_Commercial56 in mumbai

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो को रेडिट (Reddit) पर u/Radiant_Commercial56 नाम के यूजर ने शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- सच बोल रहा हूं, इससे थोड़ी जलन हो रही है. फोटो को अबतक सैकड़ों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. तस्वीर सोशल मीडिया के बाकी प्लेटफॉर्म्स पर भी वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देख तो मुंबईकर भी सोच में पड़ गए हैं. इस जुगाड़ के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?